देखें: फाफ डु प्लेसिस ने अपना पहला SA20 शतक जमाया, जोबर्ग सुपर किंग्स ने डरबन के सुपर जायंट्स को हराया

17
देखें: फाफ डु प्लेसिस ने अपना पहला SA20 शतक जमाया, जोबर्ग सुपर किंग्स ने डरबन के सुपर जायंट्स को हराया
Advertisement

 

मंगलवार को, दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज स्ट्रोकमेकर ने अपनी एक और शानदार पारी का प्रदर्शन किया, क्योंकि इस बल्लेबाज ने SA20 लीग में अपना पहला शतक लगाया और अपनी टीम जोबर्ग सुपर किंग्स को जीत दिलाई।

अपने पक्ष की कप्तानी करते हुए, डु प्लेसिस ने इतिहास रचा, क्योंकि वह SA20, क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) की प्रीमियर T20 लीग में टन स्कोर करने वाले पहले बल्लेबाज बने।

कैथल में किसानों का ट्रैक्टर मार्च: लघु सचिवालय तक किसानों का प्रदर्शन; नेता बोले- किसानों का इम्तिहान न ले सरकार

38 वर्षीय बल्लेबाज रीजा हेंड्रिक के साथ बाहर आया और 157 रन की शुरुआती साझेदारी की, जिसने सुपर किंग्स को रन चेज के दौरान एक प्रमुख स्थिति में डाल दिया।

हाइलाइट देखें:

हालाँकि, डु प्लेसिस ने इंडियन प्रीमियर लीग में कभी भी शतक नहीं बनाया है, लेकिन उन्होंने केवल 54 गेंदों में इस शतक को पूरा करने में कामयाबी हासिल की और किंग्स को डरबन के सुपर जायंट्स पर 8 विकेट से जीत दिलाई। ऐसा करते हुए, उन्होंने वांडरर्स में SA20 2023 के मैच 22 में 8 चौके और इतने ही छक्के लगाए।

वहीं फाफ की जोड़ीदार रीजा हेंड्रिक ने भी 46 गेंद में 45 रन की सतर्क पारी खेली। बाद में, इस बल्लेबाज ने 17वें ओवर में रीस टॉपले की गेंद पर अपना विकेट गंवा दिया।

.
इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफेसिंह राठी को अग्रिम जमानत: झज्जर में पूर्व मंत्री मांगेराम के बेटे के सुसाइड केस में आरोपी; भतीजे को भी राहत

.

Advertisement