तीन मोबाइल-अनन्य खेलों के लिए नेटफ्लिक्स और यूबीसॉफ्ट टीम अप

17
तीन मोबाइल-अनन्य खेलों के लिए नेटफ्लिक्स और यूबीसॉफ्ट टीम अप
Advertisement

 

नेटफ्लिक्स और यूबीसॉफ्ट ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने 2023 से नेटफ्लिक्स के लिए कुछ गेम फ्रैंचाइजी से तीन मोबाइल गेम बनाने के लिए साझेदारी की है।

iOS 16 रोल-आउट आज अपेक्षित: शीर्ष विशेषताएं आपको लॉन्च के समय अवश्य देखनी चाहिए

तीन गेम वैलेंट हार्ट्स, माइटी क्वेस्ट और असैसिन्स क्रीड ब्रह्मांडों पर विस्तारित होंगे और विशेष रूप से मोबाइल पर उपलब्ध होंगे। Netflix दुनिया भर के सदस्य जिनके पास कोई विज्ञापन या इन-ऐप खरीदारी नहीं है।

नेटफ्लिक्स के गेम्स के उपाध्यक्ष माइक वर्दु ने एक बयान में कहा, “हम यूबीसॉफ्ट के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं, जिसका ट्रैक रिकॉर्ड प्रशंसकों के लिए यादगार दुनिया बनाने में बेजोड़ है।”

वर्दु ने कहा, “यह साझेदारी हमारे सदस्यों को कुछ सबसे रोमांचक गेम फ़्रैंचाइजी तक विशेष पहुंच प्रदान करेगी क्योंकि हम दुनिया भर में अपने सदस्यों के लिए महान मोबाइल गेम की एक सूची बनाना जारी रखते हैं।”

एक नया वैलेंट हार्ट्स गेम, यूबीसॉफ्ट के बहु-पुरस्कार विजेता गेम वैलेंट हार्ट्स: द ग्रेट वॉर की अगली कड़ी, मूल कोर टीम द्वारा निर्देशित है और एक नई कहानी की विशेषता के साथ उसी डीएनए को बनाए रखेगा। यह नेटफ्लिक्स के सदस्यों के लिए जनवरी 2023 में उपलब्ध होगा।

भिवानी में SBI से धोखाधड़ी करने वाला काबू: बैंक के ATM से रुपए निकाल कर हटाई केबल; फिर ले लिया क्लेम

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित द माइटी क्वेस्ट फॉर एपिक लूट मोबाइल गेम के बाद, द माइटी क्वेस्ट एक नए गेम के साथ 2023 में नेटफ्लिक्स पर आएगा। इस बार, गेम दुष्ट-जैसी शैली से एक ऐसा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रेरणा लेगा जो श्रृंखला के प्रीमियर हैक-एंड-स्लेश मुकाबले को एक नए और अत्यधिक पुन: प्रयोज्य प्रारूप में मनाता है।

और हत्यारे के पंथ के प्रशंसकों के लिए, वे नेटफ्लिक्स पर हत्यारे के पंथ ब्रह्मांड में एक से अधिक तरीकों से खुद को विसर्जित करने में सक्षम होंगे: पहले से घोषित लाइव-एक्शन श्रृंखला के अलावा, नेटफ्लिक्स के लिए विशेष रूप से एक नया मोबाइल गेम विकसित किया जा रहा है।

यूबीसॉफ्ट के मुख्य मोबाइल अधिकारी जीन-मिशेल डेटोक ने कहा, “चूंकि हम सभी प्लेटफार्मों पर शानदार अनुभव बनाना जारी रखते हैं, इसलिए नेटफ्लिक्स जैसे अभिनव और रचनात्मक साझेदार के साथ साझेदारी करके हमें खुशी हो रही है।”

भ्रूण लिंग जांच और गर्भपात पर रोष: गर्भस्थ शिशु संरक्षण समिति ने सिरसा में की बैठक, जयपुर सम्मेलन का न्योता

.

.

Advertisement