ट्विटर बायआउट की घोषणा के तुरंत बाद विश्व युद्ध 3 पर एलोन मस्क का एसएमएस पढ़ें

22
Advertisement

 

दो सप्ताह बाद ही उन्होंने ट्विटर को खरीदने की योजना पर रोक लगाने के लिए मॉर्गन स्टेनली में अपने बैंकर को एक एसएमएस भेजा।

मस्क ने मॉर्गन स्टेनली के ग्लोबल टेक्नोलॉजी इन्वेस्टमेंट बैंकिंग के प्रमुख माइकल ग्रिम्स को एक एसएमएस भेजा और कहा, “चलो बस कुछ दिन धीमा कर दें। पुतिन का कल का भाषण वास्तव में महत्वपूर्ण है। अगर हम तीसरे विश्व युद्ध की ओर बढ़ रहे हैं तो ट्विटर को खरीदने का कोई मतलब नहीं होगा।” यह संदेश 8 मई 2022 को भेजा गया था।

आश्वासन के बाद 4 युवकों का अंतिम संस्कार: SDM बोले- मुआवजे के लिए CM से की बात, नहर में गणेश विसर्जन के दौरान डूबे थे

एलोन मस्क ने पराग अग्रवाल के नेतृत्व वाले ट्विटर को तीसरा नोटिस भेजा है, जिसका उद्देश्य 44 बिलियन डॉलर के अधिग्रहण सौदे को समाप्त करना है।

यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन को सौंपे गए नवीनतम पत्र में, मस्क की कानूनी टीम ने पूर्व सुरक्षा प्रमुख और व्हिसलब्लोअर पीटर “मुज” ज़टको को ट्विटर के बहु-मिलियन डॉलर के विच्छेद भुगतान का हवाला दिया।

द वर्ज के मुताबिक, ट्विटर की चीफ लीगल ऑफिसर विजया गड्डे को नोटिस भेजा गया है.

नोटिस में कहा गया है, “28 जून, 2022 को, ट्विटर ने पीटर ज़टको के साथ एक अलगाव समझौता किया, जिसके तहत ट्विटर ने ज़टको और उनके वकील को कुल 7.75 मिलियन डॉलर का भुगतान किया।”

पानीपत में महिला की हत्या: बाइक-रुपए की मांग के लिए ससुरालियों ने मारा; पति-सास और देवर पर मर्डर का केस दर्ज

मस्क के वकीलों ने इसे सौदे को समाप्त करने का एक और कारण बताया।

टेस्ला के सीईओ ज़ात्को द्वारा आगामी गवाही का हवाला देते हुए, 17 अक्टूबर के लिए निर्धारित ट्विटर परीक्षण को शुरू करने के लिए अदालत से अधिक समय खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।

मस्क की कानूनी टीम ने एक नई समयरेखा प्रस्तावित की है जो सप्ताह भर चलने वाले मुकदमे को नवंबर के अंत तक आगे बढ़ाएगी।

BDPO, SHO व नंबरदार होंगे सस्पेंड: कुरक्षेत्र में पंचायती जमीन से पेड़ काटने के मामले में मंत्री ढांडा के आदेश

जाटको 13 सितंबर को अमेरिकी कांग्रेस में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के खिलाफ लगाए गए आरोपों के बारे में गवाही देने के लिए तैयार हैं।

पूर्व ट्विटर सुरक्षा प्रमुख ने आरोप लगाया कि ट्विटर ने अपनी सुरक्षा प्रथाओं और बॉट खातों की वास्तविक संख्या के बारे में नियामकों को गुमराह किया।

BDPO, SHO व नंबरदार होंगे सस्पेंड: कुरक्षेत्र में पंचायती जमीन से पेड़ काटने के मामले में मंत्री ढांडा के आदेश

ट्विटर और मस्क के बीच चल रहे मुकदमे में ज़ात्को को 9 सितंबर को पेश होने के लिए मस्क की कानूनी टीम से एक सम्मन भी मिला।

मस्क ने कहा है कि ट्विटर व्हिसलब्लोअर की गवाही माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को खरीदने के लिए $44 बिलियन के सौदे की समाप्ति को सही ठहराती है।

-आईएएनएस से इनपुट्स के साथ

 

.

.

Advertisement