टॉप टेक समाचार – अगस्त 23: ऐप्पल मैकबुक सेल्फ-रिपेयर, माइक्रोसॉफ्ट विज्ञापन और बहुत कुछ

22
टॉप टेक समाचार - अगस्त 23: ऐप्पल मैकबुक सेल्फ-रिपेयर, माइक्रोसॉफ्ट विज्ञापन और बहुत कुछ
Advertisement

 

आज के एपिसोड में, हम ऐप्पल को मैकबुक के लिए सेल्फ-रिपेयर प्रोग्राम का विस्तार करते हुए देखते हैं, माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक ऐप पर विज्ञापनों को आगे बढ़ाता है और एक तकनीकी टिप देता है।

आज के एपिसोड में, हम ऐप्पल को मैकबुक के लिए सेल्फ-रिपेयर प्रोग्राम का विस्तार करते हुए देखते हैं, माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक ऐप पर विज्ञापनों को आगे बढ़ाता है और एक तकनीकी टिप देता है।

नमस्कार और टॉप टेक न्यूज के एक और एपिसोड में आपका स्वागत है, और आज हम बात कर रहे हैं एप्पल के नए प्रोग्राम के बारे में, माइक्रोसॉफ्ट यूजर्स के लिए विज्ञापनों को आगे बढ़ा रहा है और एक क्विक टेक टिप।

Apple अब मैकबुक के लिए सेल्फ-रिपेयर की पेशकश कर रहा है

Apple अब मैकबुक यूजर्स के लिए अपनी सेल्फ-रिपेयर सर्विस का विस्तार कर रहा है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में iPhones के साथ यह अनूठा कार्यक्रम शुरू किया था, और अब आपके पास मैकबुक उपयोगकर्ताओं को मूल Apple टूल का उपयोग करके घर पर अपनी मशीनों की मरम्मत करने का विकल्प मिल रहा है।
एपल 23 अगस्त से असली पार्ट्स और सर्विस टूल्स की बिक्री शुरू करेगी।

https://www.youtube.com/watch?v=/YtYt6N5RhMQ

कंपनी मैकबुक एयर और मैकबुक प्रो के लिए एम1 चिपसेट के साथ सेल्फ-रिपेयर प्रोग्राम शुरू कर रही है। Apple उन उपकरणों की पेशकश करेगा जिन्हें $49 (लगभग 3,920 रुपये) का भुगतान करके एक बार के उपयोग के लिए खरीदा या किराए पर लिया जा सकता है।

ITI काउंसलिंग आज 9 बजे से शुरू: 26 सितंबर तक चलेगी एडमिशन प्रक्रिया, 3952 सीटों पर आए 10165 आवेदन, मोबाईल पर मिलेगा मैसेज

Microsoft मोबाइल पर आउटलुक ऐप में विज्ञापन ला रहा है

Microsoft Android और iOS उपयोगकर्ताओं के लिए आउटलुक मोबाइल ऐप पर अधिक विज्ञापन देना चाहता है। कंपनी ऐसा इसलिए कर रही है ताकि अधिक से अधिक लोग मामूली शुल्क के साथ आउटलुक सेवा के लिए साइन अप करें। इसलिए, यदि आप आउटलुक ऐप का मुफ्त में आनंद ले रहे हैं, तो संभावना है कि आप मेलिंग ऐप के यूआई पर बहुत अधिक विज्ञापन चिपकाने जा रहे हैं।

रोहतक में आज रोडवेज कर्मियों का धरना: निजीकरण के विरोध में 10 से 12 बजे तक काले बिल्ले लगाकर विरोध जताएंगे

अब तक, आउटलुक ज्यादातर अन्य टैब में विज्ञापन दिखा रहा था, जहां आपके पास एक ही सूची में सूचीबद्ध सभी मेल हैं, जबकि फोकस्ड टैब अकेला छोड़ दिया गया था। लेकिन अब से, व्यक्तिगत सूची भी आउटलुक उपयोगकर्ताओं के लिए विज्ञापन दिखाएगी, जैसा कि द वर्ज द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

https://www.youtube.com/watch?v=/4OsXMiDPzpI

Microsoft के पास अपनी Microsoft 365 सदस्यता के लिए योजनाओं की एक मुख्य श्रृंखला है जिसमें आउटलुक भी शामिल है, और कंपनी उपयोगकर्ताओं को विज्ञापन देखने, या सेवा का उपयोग करने के लिए भुगतान करने का विकल्प देना चाहती है।

टेक टिप – एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर वीपीएन कैसे सेट करें

 

.

.

Advertisement