टॉप टेक न्यूज़ – 25 अगस्त: iPhone 14 लॉन्च 7 सितंबर को, Pixel 6a को मिला Android 13 और भी बहुत कुछ

28
टॉप टेक न्यूज़ - 25 अगस्त: iPhone 14 लॉन्च 7 सितंबर को, Pixel 6a को मिला Android 13 और भी बहुत कुछ
Advertisement

 

25 अगस्त, 2022 के लिए शीर्ष तकनीकी समाचारों के आज के संस्करण में, हम Apple iPhone 14 लॉन्च तिथि की घोषणा, Google Pixel 6a और Pixel 4a को Android 13 स्थिर अपडेट प्राप्त करने और एक आसान ट्रिक के बारे में बात करते हैं जो Android उपयोगकर्ताओं, विशेष रूप से उन लोगों की मदद करेगी। कम रैम वाले बजट फोन पर।

Apple ने आखिरकार iPhone 14 लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है! आईफोन 14 सीरीज का अनावरण 7 सितंबर को एक इवेंट के दौरान किया जाएगा, जिसकी घोषणा एप्पल ने कल रात की थी। IPhone 14 लॉन्च इवेंट, जिसे Apple ‘फ़ार आउट’ इवेंट कह रहा है, 7 सितंबर को रात 10:30 बजे Apple की वेबसाइट और YouTube चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। इवेंट के दौरान, क्यूपर्टिनो-आधारित दिग्गज द्वारा अनावरण किए जाने की उम्मीद है। iPhone 14 सीरीज के बारे में कहा जाता है कि इसमें iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल हैं। इसके अलावा, कंपनी अन्य चीजों के साथ Apple वॉच सीरीज़ 8 भी लॉन्च करेगी, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप Apple iPhone 14 लॉन्च इवेंट के सभी लाइव अपडेट के लिए news18.com पर बने रहें।

यमुनानगर में निगम कर्मियों का प्रदर्शन: मांगों को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा; बोले- 3 महीने का वेतन नहीं मिला

Android 13 ने भारत में सभी Google Pixel 6a यूजर्स के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है। Google Pixel 6a और Pixel 4a दो स्मार्टफोन हैं जिन्हें भारत में Android 13 स्टेबल अपडेट मिल रहा है। आप अपने फोन की सेटिंग में जाकर अपडेट चेक कर सकते हैं। यह 1.06GB का अपडेट है, और आपके द्वारा डिज़ाइन की गई अधिक विस्तृत सामग्री, एक नया मीडिया प्लेयर, उन्नत गोपनीयता और अधिसूचना सेटिंग्स, और बहुत कुछ जैसे कई सुधार लाता है।

अब, चूंकि हम भी यहां आपको आपके गैजेट्स के बारे में ऐसी बातें बता रहे हैं जो आप पहले से नहीं जानते थे, आज मैं आपको एक आसान ट्रिक बताऊंगा जो आपके धीमे एंड्रॉइड फोन को तेज महसूस कराएगी। अब, हम सभी जानते हैं कि एंड्रॉइड फोन की प्रवृत्ति कुछ वर्षों के बाद धीमी हो जाती है, खासकर अगर यह कम रैम वाला बजट या मिड-रेंज डिवाइस है। अब, जबकि फ़ोन को तेज़ बनाने का कोई तरीका नहीं है, एक आसान तरकीब है जो आपके स्मार्टफ़ोन को वास्तव में इसे बनाए बिना बहुत तेज़ महसूस कराएगी। यहां देखिए यह कैसे काम करता है:

Sony WI-C100 ब्लूटूथ इयरफ़ोन रिव्यू: 1,699 रुपये में, यह सस्ते TWS ईयरबड्स से बेहतर विकल्प है

सबसे पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपकी डेवलपर सेटिंग चालू है या नहीं। यदि नहीं, तो अपने फोन की सेटिंग में जाएं, फोन के बारे में खोलें, बिल्ड नंबर ढूंढें और इसे 7 बार टैप करें। यह आपको एक डेवलपर बना देगा और डेवलपर सेटिंग्स को सक्षम करेगा। अब, डेवलपर सेटिंग्स खोलें और “विंडो एनिमेशन स्केल” देखें। यह डिफ़ॉल्ट रूप से 1x है। अपने Android फ़ोन पर एनिमेशन को तेज़ बनाने के लिए इसे 0.5x में बदलें। एक बार हो जाने के बाद, सेटिंग्स को बंद करें और आपका काम हो गया। इसे आज़माएं और देखें कि क्या आपका Android फ़ोन वास्तव में तेज़ महसूस करता है।

यमुनानगर में किसानों ने किया रोड जाम: देह शामलात भूमि को लेकर शिक्षा मंत्री से मिलने आए थे; जगाधरी- पावंटा साहिब रोड धरना

.

.

Advertisement