झज्जर में ASI की हादसे में मौत: छपार मोड़ के पास बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी; चरखी-दादरी में तैनात था

21
Quiz banner
Advertisement

डायल-112 गाड़ी से घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन रास्ते में मौत हो गई।

हरियाणा के झज्जर में गांव छपार मोड़ पर बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार राज रूप (53) की मौत हो गई। वह चरखी दादरी में पुलिस में ASI था। झज्जर में निजी कार्य से आया था और काम निपटा कर वापस घर जा रहा था। गांव के मोड के पास ही हादसा हो गया। पुलिस ने शव को मोर्चरी हाऊस में रखा है। पोस्टमार्टम रविवार को होगा।

जिप व ब्लॉक समिति के चुनावों की मतगणना आज: 8 बजे शुरू होगी मतगणना शुरू, जिप के 239 तो ब्लॉक समिति में 880 उम्मीदवार दौड़ में

काम से झज्जर आया था

ASI राजरूप की डैड बॉडी लेकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि छपार मोड़ पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ला रहे थे तो रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस की 112 गाडी पर मौजूद एसपीओ सुनील ने बताया कि राहगीरों ने दुर्घटना स्थल पर से ही 112 नंबर पर सूचना दी। घायल राज रूप को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने किया मतगणना केंद्र का निरीक्षण

फोटो से परिजनों को मिली सूचना

अस्पताल में मौजूद एक ग्रामीण ने बताया कि उसके पास एक वॉट्सऐप ग्रुप से राज स्वरूप का फोटो मिला। उन्होंने परिजनों व अन्य ग्रामीणों को सूचना दी। शव को अस्पताल में रखा गया है। समय ज्यादा हो जाने के कारण मृतक राज रूप के शव का पोस्टमॉर्टम रविवार को किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
सेमीकंडक्टर समस्याओं के समाधान के लिए सैमसंग ने नई शोध इकाई शुरू करने की योजना बनाई है

.

Advertisement