झज्जर में गन पॉइंट पर 1.55 लाख लूटे: दुकान बंद करके घर जा रहा था व्यापारी; CCTV में कैद वारदात, 3 बदमाश थे

63
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के झज्जर स्थित बेरी कस्बा में बदमाशों ने गन पॉइंट पर एक व्यापारी से 1.55 लाख रुपए कैश लूट लिए। यह वारदात CCTV में कैद हो गई है, जिसमें बदमाश वारदात को अंजाम देते साफ नजर आ रहे हैं। बेरी थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

5G नीलामी: Jio ने DoT को 14,000 करोड़ रुपये की बयाना राशि जमा की; अदाणी समूह ने जमा किए 100 करोड़ रुपये

मिली जानकारी के अनुसार, झज्जर के बेरी पाना चुल्याण देवी मंदिर वाली गली में रहने वाले संजय कुमार ने अपने बड़े भाई पवन कुमार के साथ बेरी कस्बा में PNB की शाखा के पास दुकान की हुई है। मंगलवार रात करीब पौने 8 बजे वह दुकान बंद करके घर के लिए चला था। उसके पास एक थैला था, जिसमें 1 लाख 55 हजार रुपए कैश, स्विफ्ट गाड़ी और दुकान की चाबी थी।

रास्ते में संजय अपने दो परिचितों की दुकान पर कुछ देर के लिए रूका। इसके बाद मेन बाजार होते हुए घर की तरफ चल दिया। आनंद नाम के व्यक्ति के घर के बाहर पहुंचते ही सामने एक बदमाश हथियार लेकर आया। इससे पहले वह कुछ समझ पाता, 2 बदमाश बाइक पर सवार होकर पीछे से आए। बदमाशों ने उसे हथियार दिखाकर थैला सौंपने की बात कही और नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 10 अगस्त को लॉन्च: कैसे देखें और क्या उम्मीद करें

बदमाशों ने हथियार के बल पर उससे नकदी से भरा थैला छीन लिया और फरार हो गए। सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। बेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो उसमें वारदात कैद मिली। 3 बदमाश व्यापारी के साथ लूट करते हुए साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस ने संजय की शिकायत पर 379B,506,34 IPC 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

DSP सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड के 2 अहम सबूत: जिस डंपर से कुचला वो बरामद; साथ बैठा क्लीनर एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार
.

Advertisement