सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 10 अगस्त को लॉन्च: कैसे देखें और क्या उम्मीद करें

 

सैमसंग इस साल अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 ला रहा है। गैलेक्सी फोल्डेबल्स की अगली पीढ़ी के बारे में भारी अफवाहों और रिपोर्टों के बीच, सैमसंग ने 10 अगस्त को सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के लिए गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की घोषणा की है।

10 अगस्त के कार्यक्रम का लाइवस्ट्रीम पूरे देश में किया जाएगा सैमसंग का YouTube चैनल, सैमसंग न्यूज़रूम और कंपनी का सोशल मीडिया 10 अगस्त को शाम 6:30 बजे IST पर हैंडल करता है। “अनफोल्ड योर वर्ल्ड,” सैमसंग ने इवेंट के लिए अपने आमंत्रण में कहा, यह एक स्पष्ट संकेत है कि कंपनी के पास उपयोगकर्ताओं के लिए क्या है।

Redmi K50i 5G MediaTek डाइमेंशन 8100 चिप, ट्रिपल कैमरा के साथ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

“नवाचार केवल कट्टरपंथी विचारों के बारे में नहीं है; यह नए अनुभवों को अनलॉक करने के बारे में है जो हमारे दैनिक जीवन को बेहतर के लिए बदल देते हैं। अर्थपूर्ण नवाचार तकनीकी से परे जाते हैं और एक ऐसा मंच प्रदान करते हैं जिस पर हमारा दैनिक जीवन समृद्ध और अधिक बहुमुखी हो जाता है – हमें पहले से कहीं अधिक संभावनाओं के लिए खोल देता है, ”सैमसंग ने आमंत्रण में कहा।

सैमसंग ने अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 या सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 स्मार्टफोन अभी तक। हालाँकि, सैमसंग के फोल्डेबल्स के प्रति रुचि को देखते हुए, दो आगामी फोल्डेबल्स अफवाह मिल का हिस्सा रहे हैं।

DSP सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड के 2 अहम सबूत: जिस डंपर से कुचला वो बरामद; साथ बैठा क्लीनर एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

कहा जाता है कि सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 एक नए और पतले हिंज, एक हल्के शरीर और व्यापक स्क्रीन के साथ आता है। डिवाइस एंड्रॉइड 12 पर चलता है, और क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ 12GB रैम और 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को अपने पूर्ववर्ती पर 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी शूटर, 12-मेगापिक्सल के वाइड-एंगल लेंस और 10-मेगापिक्सल के टेलीफोटो शूटर के साथ बेहतर कैमरों के साथ आने के लिए कहा गया है। कहा जाता है कि गैलेक्सी Z फोल्ड 4 बाहरी डिस्प्ले पर 10-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और फोल्डिंग डिस्प्ले पर 16-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर के साथ आता है।

दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4, 6.7 इंच के सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आने के लिए भी कहा गया है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को भी 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आने के लिए कहा गया है, और कथित तौर पर गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के समान ही डुअल कैमरा सेटअप होगा।

DSP सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड के 2 अहम सबूत: जिस डंपर से कुचला वो बरामद; साथ बैठा क्लीनर एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *