करनाल में बारिश से मौसम सुहाना: 24 जुलाई तक जिले में बादल बरसते रहने के आसार, ठंडी हवाएं भी चलेंगी

 

 

हरियाणा के करनाल जिले में बुधवार को बारिश होने के बाद मौसम में ठंडक आ गई है और मौसम सुहाना हो गया है। बारिश होने से लोगों को उमस भरी गर्मी से भी थोड़ी राहत मिली है। हालांकि दो दिन से जिले में हल्की बूंदाबांदी तो हो रही थी, लेकिन उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत नहीं मिल रही थी।

5G नीलामी: Jio ने DoT को 14,000 करोड़ रुपये की बयाना राशि जमा की; अदाणी समूह ने जमा किए 100 करोड़ रुपये

साढ़े 10 बजे बदला मौसम का मिजाज

बुधवार सुबह 10:30 बजे अचानक आसमान में काले बादल छा गए और तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश शुरू हो गई। मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ घंटो में तेज बारिश होने की संभावना है। बारिश होने से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिलने के भी आसार हैं।

उमस भरी गर्मी से लोग थे परेशान

उमस व भीषण गर्मी से लोग पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान हो रहे थे। हालांकि दो दिन से रूक-रूक कर हल्की बारिश जरूर हो रही थी, लेकिन हल्की बारिश के कारण उमस से लोग बेहाल थे। बारिश के होने बावजूद दफ्तरों व घरों में एसी, कूलर चलते रहे। बुधवार को बारिश होने से मौसम में परिवर्तन देखने को मिला है।

मृतक DSP का बेटा आज पहुंचेगा इंडिया: सुरेंद्र बिश्नोई को गुरुवार को दी जाएगी मिट्‌टी; शोक प्रकट करने पहुंच रहे लोग

24 जुलाई तक अच्छी बारिश होने की संभावना

राष्ट्रीय डेयरी अनुसंधान संस्थान के मौसम वैज्ञानिक डॉ. योगेश कुमार की मानें तो आज शाम तक जिले में तेज बारिश हो सकती है। वहीं कल से 24 जुलाई तक अच्छी बारिश होने की संभावना रहेगी। क्योंकि कल से बंगाल की खाड़ी से मानसूनी हवाएं सक्रिय हो रहा है। बारिश होने से तापमान में गिरावट आएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.DSP सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड के 2 अहम सबूत: जिस डंपर से कुचला वो बरामद; साथ बैठा क्लीनर एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *