जींद में ससुर ने किया पुत्रवधु से दुष्कर्म: पति ने भी दिया पिता का साथ; विरोध करने पर किया प्रताड़ित, दोनों पर FIR

28
Advertisement

 

हरियाणा के जींद के उचाना थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पुत्रवधु का यौन शोषण किया। पीड़िता ने जब इस बारे में पति को बताया तो उसने भी उसे चुप रहने की नसीहत दी। आरोप है कि जब भी वह अपने ससुर की हरकत का विरोध करती तो, उसके साथ मारपीट की जाती। पुलिस ने ससुर व पति के खिलाफ यौन शोषण करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Sony ने ShopAtSc पर नए INZONE हेडफोन्स को विवेकपूर्ण तरीके से लिस्ट किया, कीमत 6,990 रुपये से शुरू

उचाना थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शादी के बाद से ही उसका ससुर उस पर बुरी नजर रखता था। इस बारे में उसने अपने पति को भी बताया लेकिन उसने उसकी बात को अनसुना कर दिया। उसका पति तथा ससुर दोनों ही उसे शादी के कुछ समय के बाद शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान करने लगे।

कुछ समय के बाद उसके ससुर ने जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लिए। जब उसने विरोध किया तो सामाजिक ताने-बाने का हवाला देते हुए चुप कराया। इसके बाद उसके ससुर की हरकतें बढ़ गई और लगातार यौन शोषण करने लगा। जब भी वो अपने ससुर की हरकत का विरोध करती तो उसके साथ मारपीट की जाती।

प्रशासन की विवशता, आमजन का संघर्ष: बारिश में दिल्ली-जयपुर हाइवे व सर्विस लेन पर भारी जलभराव में संघर्ष करते दिखे सैकड़ों लोग, प्रशासन की तरफ से नहीं मिली कोई सहायता

मारपीट में उसका पति भी ससुर का सहयोग करता। उसका पति भी उसे चुप रहने के लिए कहता। उचाना थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर ससुर और पति के खिलाफ यौन शोषण करने, मारपीट करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.जींद में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत: घिमाना में फंदे पर लटकी मिली; 6 साल हुए थे शादी को, पति पर FIR

.

Advertisement