अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 सेल 23 सितंबर से शुरू: क्या उम्मीद करें

 

अमेज़न इंडिया की फेस्टिव सेल्स- ‘अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022’ 23 सितंबर से शुरू होगी, जिसमें प्राइम मेंबर्स को 24 घंटे पहले एक्सेस मिलेगा। इस साल अमेज़न लोकप्रिय ब्रांडों के साथ-साथ लाखों विक्रेताओं, छोटे और मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) के उत्पादों पर सौदों की पेशकश करने का दावा करता है। खरीदार अपनी पसंद की 8 भाषाओं जैसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, बांग्ला और मराठी में खरीदारी कर सकते हैं।

एक विज्ञप्ति में कहा गया, “ग्राहक स्मार्टफोन, उपकरण, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और सौंदर्य, किराने का सामान, अमेज़ॅन डिवाइस, घर और रसोई, और अधिक सहित श्रेणियों में शीर्ष ब्रांडों के उत्पादों के व्यापक चयन पर रोमांचक सौदे प्राप्त कर सकते हैं।”

सोनाली फोगाट मर्डर: सर्व खाप महापंचायत आज; सोनाली के किसान आंदोलन पर विवादित बयान पर परिवार देगा स्प्ष्टीकरण

https://www.youtube.com/watch?v=/HsNdt_PGHew

खरीदार अमेज़ॅन लॉन्चपैड, अमेज़ॅन सहेली, अमेज़ॅन कारीगर के साथ-साथ सभी श्रेणियों में शीर्ष भारतीय और वैश्विक ब्रांडों से उत्पाद खरीदने का विकल्प चुन सकते हैं।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान, खरीदार एसबीआई बैंक जैसे प्रमुख भागीदार बैंकों से ऑफ़र प्राप्त कर सकते हैं; एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 10% तत्काल छूट, डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई, अन्य प्रमुख क्रेडिट / डेबिट कार्ड से रोमांचक ऑफर, और बहुत कुछ।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में 2000 से अधिक नए उत्पाद लॉन्च और सैमसंग, iQOO, Mi, Redmi, Apple, OnePlus, LG, Sony, Colgate, boAt, HP, Lenovo, Fire-Bolt, Noise, जैसे शीर्ष ब्रांडों के विस्तृत चयन शामिल होंगे। Hisense, Vu, TCL, Acer, Allen Solly, Biba, Max, PUMA, Adidas, American Tourister, Safari, Maybelline, Sugar कॉस्मेटिक्स, L’Oreal, बाथ एंड बॉडी वर्क्स, फ़ॉरेस्ट एसेंशियल्स, Nivea, जिलेट, टाटा टी, हग्गीज़, वंशावली, हिमालय, हैस्ब्रो, ओमरोन, फिलिप्स, दावत, आशीर्वाद, टाटा संपन्न, सर्फ एक्सेल, यूरेका फोर्ब्स, हैवेल्स, स्टोरी@होम, अजंता, विप्रो, प्रेस्टीज, बटरफ्लाई, मिल्टन, सोलिमो, द स्लीप कंपनी, योनेक्स, निविया, हीरो साइकिल, बॉश, ब्लैक+डेकर, हिट, ट्रस्ट बास्केट और भी बहुत कुछ।

नारनौल में सेंधमारों से सोने की चेन बरामद: CIA ने रिमांड पर लेकर की पूछताछ; कोर्ट ने दोनों को भेजा जेल

“ग्राहक Amazon.in पर विशेषज्ञों के साथ सीधे बातचीत कर सकते हैं जो उत्पादों का प्रदर्शन करेंगे, शीर्ष सौदों का अनावरण करेंगे, वास्तविक समय में ग्राहकों के सवालों का जवाब देंगे और सीमित अवधि के सौदों की पेशकश करेंगे। हम ग्राहकों को एक सूचित खरीद निर्णय लेने में मदद करने के लिए 600 लाइव स्ट्रीम उत्पन्न करने के लिए 150 से अधिक प्रभावशाली लोगों के साथ काम करना चाहते हैं। हमारे पास लाइवस्ट्रीम भी हैं जहां ग्राहक केवल लाइव छूट का लाभ उठा सकते हैं, “अमेज़ॅन ने कहा भारत गवाही में।

नारनौल में सेंधमारों से सोने की चेन बरामद: CIA ने रिमांड पर लेकर की पूछताछ; कोर्ट ने दोनों को भेजा जेल

अमेज़ॅन ने यह भी कहा कि खरीदार खरीदारी करके, मिनी टीवी पर मुफ्त मनोरंजक वीडियो देखकर, फनजोन पर गेम खेलकर और अमेज़ॅन पे का उपयोग करके वर्चुअल “डायमंड्स” कमा सकते हैं, और उन्हें रोमांचक कैशबैक के लिए भुना सकते हैं।

जहां तक ​​छूट की बात है तो खरीदारों को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान 7,500 रुपये तक का इनाम जीतने का मौका मिलता है। “उन्हें केवल Amazon.in पर खरीदारी करने या बिलों का भुगतान करने, अपने फोन को रिचार्ज करने और विभिन्न प्रकार के उत्सव सौदों को अनलॉक करने के लिए अमेज़ॅन पे का उपयोग करके पैसे जोड़ने या भेजने की ज़रूरत है, जिसे ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान खरीदारी पर भुनाया जा सकता है,” यह जोड़ा। .

प्रशासन की विवशता, आमजन का संघर्ष: बारिश में दिल्ली-जयपुर हाइवे व सर्विस लेन पर भारी जलभराव में संघर्ष करते दिखे सैकड़ों लोग, प्रशासन की तरफ से नहीं मिली कोई सहायता

एक खरीदार जो बिल भुगतान, रिचार्ज, और अधिक पर अपना पहला अमेज़ॅन पे लेनदेन कर रहा है, उसे 50 रुपये वापस मिलेंगे। अमेज़ॅन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करने वाले खरीदार स्वागत प्रस्ताव के रूप में 2,500 रुपये तक के पुरस्कार का आनंद ले सकते हैं, और जो लोग अमेज़ॅन पे लेटर को सक्रिय करते हैं, वे 60,000 रुपये तक के तत्काल क्रेडिट के साथ 150 रुपये वापस प्राप्त कर सकते हैं। जो लोग Amazon Pay UPI के लिए साइन अप करते हैं, उन्हें 50 रुपये तक का 10% वापस मिल सकता है, जबकि जो लोग गिफ्टिंग मोड में हैं, वे Amazon Pay गिफ्ट कार्ड खरीदने पर 10% तक का लाभ उठा सकते हैं।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!