Sony ने ShopAtSc पर नए INZONE हेडफोन्स को विवेकपूर्ण तरीके से लिस्ट किया, कीमत 6,990 रुपये से शुरू

 

सोनी ने इस साल की शुरुआत में जून में गेमर्स पर लक्षित अपनी नई INZONE हेडफोन लाइन की घोषणा की और अब भारत में अपनी ShopAtSc वेबसाइट पर पूरी श्रृंखला-INZONE H3, H7 और H9 के लिए गुप्त रूप से लिस्टिंग डाल दी है। INZONE हेडफ़ोन लाइनअप की कीमत भारत में 6,990 रुपये से शुरू होती है, जैसा कि पहले भारतीय गेमिंग विश्लेषक, ऋषि अलवानी ने बताया था।

जींद में ससुर ने किया पुत्रवधु से दुष्कर्म: पति ने भी दिया पिता का साथ; विरोध करने पर किया प्रताड़ित, दोनों पर FIR

https://www.youtube.com/watch?v=/HsNdt_PGHew

क्या INZONE हैडफ़ोन के विनिर्देश गेमिंग के लिए अच्छे हैं?

टॉप-ऑफ़-द-लाइन INZONE H9 सहित सभी INZONE हेडफ़ोन में एक 40mm ड्राइवर है, जिसके उपयोग से Sony के अपने PlayStation 5 जैसे प्लेटफ़ॉर्म पर खेले जाने पर गेम में गहराई से विसर्जन के लिए Sony ‘360 Spatial Sound’ डिलीवर कर रहा है। ध्यान दें कि सस्ता H3 वैरिएंट में एक डोम टाइप 40mm ड्राइवर है और इसका वजन लगभग 299 ग्राम से कम है। H9 के लिए 330 ग्राम और H7 के लिए 325 ग्राम।

INZONE H7, H9 के 32 घंटे की तुलना में 40 घंटे की बैटरी लाइफ की दर है। INZONE H3 एक वायर्ड हेडसेट है, जबकि H7 और H9 वायरलेस तरीके से गेमिंग सिस्टम से कनेक्ट होते हैं। इसके अलावा, केवल H9 मॉडल में निर्माण के लिए तीन और अधिक प्रीमियम चमड़े की सामग्री में से शोर रद्द करने की सुविधा है।

ज्योतिषों ने महिला से हड़पे 8 लाख: समस्याओं के समाधान के लिए किया था संपर्क; काले जादू का आरोप, हिसार में 2 पर FIR

समग्र रूप से, INZONE H7 उन गेमर्स के लिए सबसे अधिक मायने रखता है जो एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव की तलाश में हैं क्योंकि यह बेहतर बैटरी दीर्घायु, समान 360 स्थानिक ध्वनि और एक प्रभावशाली चौतरफा निर्माण प्रदान करता है।

 

सोनी इनज़ोन कीमत और उपलब्धता

ShopAtSc वेबसाइट पर सोनी द्वारा डाली गई लिस्टिंग के अनुसार, इनज़ोन हेडफ़ोन- Sony INZONE H3 की कीमत 6,990 रुपये, H7 की कीमत 15,990 रुपये है, H9 तार्किक रूप से 21,990 रुपये में गुच्छा का सबसे महंगा है। तीनों मॉडल फिलहाल Sony की ShopAtSc वेबसाइट पर ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध हैं। जब आप ShopAtSc से इसके उत्पादों का ऑर्डर करते हैं तो Sony आपके निकटतम Sony Center से निःशुल्क होम डिलीवरी का वादा करता है।

Flipkart Big Billion Days Sale: Motorola ने Moto Edge 30 Ultra, Moto E40 और अन्य सभी लाइनअप पर डील की घोषणा की

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!