जींद में अमन अस्पताल पर सीएम फ्लाइंग रेड: OPD रजिस्टर नहीं मिला मेंटेन; डिग्री मांगने पर डॉक्टर ने दी फोटो कॉपी, नोटिस जारी

 

क्लिनिक पर जांच करते हुए छापामार टीम।

हरियाणा के जींद में सीएम फ्लाइंग और स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त टीम ने बुधवार को भिवानी रोड स्थित अमन अस्पताल पर छापा मारा। जांच का नेतृत्व इंस्पेक्टर राजदीप और डिप्टी सीएमओ डॉ. संदीप लोहान ने किया। इस दौरान ओपीडी रजिस्टर चेक किया गया तो वह पूरी तरह से मेंटेन नहीं था।

अमृत प्रोजेक्ट में मिली खामियां: निकाय विभाग ने 3 जिलों के 5 अधिकारी किए सस्पेंड; 2 की पेंशन रोकने के आदेश

रेड करने पहुंची टीम ने क्लिनिक के डॉक्टर से उसकी डॉक्टरी की डिग्री मांगी तो उसकी फोटोकॉपी दी गई। अब स्वास्थ्य विभाग द्वारा डॉक्टर की इस डिग्री की जांच करवाई जाएगी। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से नोटिस भी दिया गया है और उसका एक सप्ताह में जवाब मांगा गया है। संतोषजनक जवाब न होने पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर राजदीप और डिप्टी सीएमओ डॉ. संदीप लोहान ने बताया कि भिवानी रोड स्थिम अमन अस्पताल में संयुक्त रेड की गई थी। यहां पर ओपीडी रजिस्टर मेंटेन नहीं मिला है। डॉक्टर को एक सप्ताह का नोटिस दिया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.करनाल में भाजपाइयों और ग्रामीणों में टकराव: भाजपा के गले की फांस बनी परिवार पहचान पत्र की त्रुटियां, गांव में भाजपा के कार्यक्रमों का विरोध शुरू

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!