घर में घुसकर नगदी व गहने चोरी करने वाला आरोपी काबू

90
Advertisement

 

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, सफीदों पुलिस द्वारा चोरी के मामले में एक आरोपी को काबू किया गया है। आरोपी द्वारा घर में घुसकर अलमारी से नगदी व सोने, चांदी के आभूषण चोरी किए गए थे। पकड़े गए आरोपी की पहचान अनिल निवासी आदर्श कॉलोनी सफीदों के रूप में की गई जिसे अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

Apple का आगामी AR हेडसेट ‘xrOS’ ऑपरेटिंग सिस्टम का उपयोग कर सकता है

गौरतलब है कि 4 सितंबर को अंग्रेज सिंह निवासी वार्ड नंबर 17 सफीदों ने थाना शहर सफीदों में शिकायत दी थी कि वह 3 सितंबर की रात को अपने परिवार सहित मकान में सो रहा था कि किसी अज्ञात द्वारा अलमारी का ताला तोड़कर चोरी कर ली गई। चोरी किए हुए सामान में 60 हजार रुपए, दो जोड़ी सोने की बाली, दो अंगूठी, एक तागड़ी गुच्छा व दो जोड़ी पायल शामिल हैं। शिकायत के आधार पर थाना शहर सफीदों में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई थी।

डिप्टी सीएम को फतेहाबाद में कार्यकर्ताओं का झटका: स्थापना दिवस रैली के लिए बैठक लेने पहुंचे; आधे से ज्यादा कुर्सियां खाली मिली

थाना शहर सफीदों प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार ने बताया कि जांच अधिकारी मुख्य सिपाही विजय कुमार ने आरोपी अनिल निवासी आदर्श कॉलोनी सफीदों को काबू किया गया है। पूछताछ करने पर आरोपी ने चोरी की वारदात को स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपी से 2 हजार रुपए भी बरामद किए हैं। आरोपी अनिल को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Advertisement