गुरुग्राम में लुटेरों का आतंक: दिनदहाड़े गला घोंट लूटे मोबाइल और नकदी, खौफनाक वारदात CCTV में कैद

45
गुरुग्राम में लुटेरों का आतंक: दिनदहाड़े गला घोंट लूटे मोबाइल और नकदी, खौफनाक वारदात CCTV में कैद
Advertisement

गुरुग्राम. दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में गलघोंटू लुटेरों का आतंक है, जोकि दिनदहाड़े गलियों में घूम-घूम कर लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं. बुधवार सुबह खांड़सा रोड़ पर ऐसे ही इन्होनें एक व्यक्ति को अपना निशाना बनाया, जब एक मजदूर गली में बैठा था.

इसी दौरान दो युवक उसके पास आए और कॉल करने के लिए उससे मोबाइल मांगने लगे, लेकिन पीड़ित व्यक्ति ने कहा कि उसके फोन में बैलेंस नहीं है. उसके बाद जब व्यक्ति उठकर जाने लगा तो एक बदमाश ने पीछे से पीड़ित व्यक्ति का गला घोंटकर उसे काबू कर लिया.

गुरुग्राम में गला घाेंटकर लूटने वाले लुटेरों का इन दिनों आतंक है. ऐसी ही खौफनाक वारदात को लुटेरों ने बुधवार को सुबह साढे़ 6 बजे अंजाम दिया.

पीछे से पकड़कर घोंट दिया गला और लूट लिया मोबाइल और रुपये 

दूसरे बदमाश ने व्यक्ति से पैसे और मोबाइल छीनने की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने पीड़ित व्यक्ति का गला इतनी जोर से घोंटा कि वो एक पल के लिए जमीन पर बेसुध होकर गिरा गया और बदमाशों ने उसकी पैंट भी फाड़ दी, जिससे मोबाइल और लगभग 8 हजार रुपए लूट लिये. फिर मौके से फरार हो गए. ये पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई.

इस वारदात के बाद गुरुग्राम पुलिस को मामले की जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित से शिकायत लेकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर माले की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Gurugram crime news, Gurugram news

.

.

Advertisement