OnePlus Nord 2T आधिकारिक लॉन्च तिथि की पुष्टि: क्या उम्मीद करें

 

OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन 19 मई को लॉन्च हो रहा है और कंपनी इस डिवाइस को अन्य Nord उत्पादों के साथ यूरोपीय बाजारों में ले जा रही है। OnePlus ने OnePlus Nord 2T, OnePlus Nord CE 2 Lite 5G और OnePlus Nord Buds को यूरोप में लॉन्च करने की पुष्टि की और कंपनी 19 मई को अपने इवेंट की मेजबानी करेगी।

फोन का विवरण पूर्ण रूप से साझा नहीं किया गया है, लेकिन वनप्लस इसके माध्यम सेउल्लेख किया है कि OnePlus Nord 2T प्रीमियम OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन से 80W फास्ट चार्जिंग स्पीड उधार लेगा। यह अपने आप में एक संकेत होना चाहिए कि नए नॉर्ड फोन की कीमत किफायती ब्रैकेट में होने की संभावना नहीं है।

मांगों को लेकर अध्यापकों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

OnePlus Nord 2T के अन्य विनिर्देशों को कई लीक के माध्यम से इत्तला दे दी गई है, और यह नए मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जो 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। फोन को नवीनतम ऑक्सीजन ओएस 12 संस्करण के साथ आना चाहिए जो कि एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बनाया गया है, और वनप्लस नॉर्ड 2 टी में 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है, लेकिन केवल 90Hz ताज़ा दर के साथ।

 

वनप्लस के कैमरा सेंसर को बदलने की संभावना नहीं है, इसलिए आपको 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी, 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड और 2-मेगापिक्सल के मोनोक्रोम सेंसर के साथ समान ट्रिपल रियर मॉड्यूल मिलता है। हालाँकि, वनप्लस नए मॉड्यूल डिज़ाइन के साथ कैमरों को पेश करने के तरीके को बदल सकता है।

दलजीत सिहाग पर हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 10 किमी पैदल चल चारों को खेतों से पकड़ा

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G और Nord Buds पहले ही भारत जैसे बाजारों में लॉन्च हो चुके हैं, और अब OnePlus उन्हें दुनिया के अन्य हिस्सों में ले जा रहा है। OnePlus Nord CE 2 Lite 5G 33W फास्ट चार्जिंग प्रदान करता है, स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा है।

नॉर्ड बड्स आपको कम कीमत में बेहतर साउंड क्वालिटी देते हैं। हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि वनप्लस इन सभी उपकरणों की कीमत कैसे तय करता है, और जब यह वनप्लस नॉर्ड 2 टी को भारतीय बाजार में लाने की योजना बना रहा है, तो क्या होगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *