Haryana: एंटी नारकोटिक्स टीम की गिरफ्त में आया नशे का सौदागर, लाखों रुपये का गांजा बरामद

मेवात. हरियाणा के मेवात (नूंह) में एंटी नारकोटिक्स की टीम ने एक नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है. उसके पास से टीम को को लाखों रुपए का गांजा बरामद हुआ है. एंटी नारकोटिक्स टीम ने पिनगवां थाना पुलिस के साथ मिलकर यह कार्रवाई की है. आरोपी के पास से 38 किलो गांजा मिला है, जिसकी कीमत लाखों रुपए आंकी जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. आरोपी पिनगवां का ही रहने वाला है जो पिछले काफी समय से पिनगवां शहर में गांजा तस्करी का काम कर रहा था. आरोपी के कब्जे से 38 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ है.

थाना प्रभारी ओमवीर के मुताबिक, मुखबिर से सूचना मिली कि पिनगवां शहर में एक व्यक्ति गांजा बेच रहा है जिस पर पुलिस द्वारा रेड की जाए तो का गांजा तस्कर गांजा सहित काबू आ सकता है. सूचना को सही मानकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार पुन्हाना की मौजूदगी में गांजा तस्कर के ठिकाने पर रेड की गई. वहीं पुलिस ने मौके से 38 किलो 600 ग्राम गांजा व आरोपी को दबोच लिया गया.

सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा
पुलिस अधीक्षक नूंह वरुण सिंगला के दिशानिर्देश पर नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. नशा तस्करी का अवैध धंधा करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि नशा तस्करों व किसी भी प्रकार के अपराध करने वालों की सूचना एंटी नारकोटिक सैल तावडू के मोबाइल नं 8930900297 व पुलिस अधीक्षक नूंह के मोबाइल नं 8930900220 पर दें. सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 12, 2022, 19:26 IST

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *