गुजरात में भाजपा की आजतक की सबसे बड़ी जीत: विजयपाल सिंह

48
Advertisement

 

 

एस• के• मित्तल

सफीदों, गुजरात में भाजपा ने आजतक की सबसे बड़ी जीत दर्ज करके पूरे देशभर में एक बड़ा संदेश देने का काम किया है। यह बात भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

GST स्कैम गैंग का पर्दाफ़ाश: चंडीगढ़ पुलिस ने पांच आरोपियों को दबोचा; सरकार को लगा रहे थे करोड़ों का चूना

उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन से इस बात का संकेत मिलता है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में भाजपा की सरकार बनेगी। देश की जनता का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अटूट भरोसा है और उसी अटूट भरोस पर गुजरात में फिर से 156 सीट लेकर भाजपा की सरकार बनी है। गुजरात में जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला है, उससे साबित होता है कि जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास, सुरक्षा एवं सुशासन के प्रति जनता-जनार्दन के अपार स्नेह की अभिव्यक्ति है।

एम्स दिल्ली के सर्वर पर रैंसमवेयर अटैक जानबूझकर, निशाना बनाया गया; एनआईए जांच: एमओएस आईटी

इस प्रचंड विजय के लिए प्रधानमंत्री तथा गुजरात भाजपा के सभी कार्यकर्ता व जनता बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि गुजरात के चुनावी इतिहास की सबसे ज्यादा सीट जीताकर पीएम नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों व सरकार की नीतियों पर गुजरात की जनता ने अपनी मोहर लगा दी है और पिछले सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए भाजपा ने इतिहास रच दिया है।

भारतीय मूल के डॉक्टर, बच्चे और कोविड: ‘ट्विटर फाइल्स’ पार्ट 2 में, शॉकिंग सीक्रेट ब्लैकलिस्ट। कस्तूरी ढूँढता समाधान

उन्होंने कहा कि विपक्ष ने खूब झूठ फैलाया, प्रपंच रचे, केजरीवाल ने भी खूब झूठे वादे किए, फ्री के प्रलोभन दिए, सरकार को बदनाम करने की कोशिश की लेकिन जनता ने सभी दुष्प्रचारों को नकार दिया।

 

Advertisement