गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली व कार में हुई आमने-सामने की टक्कर

67
Advertisement

 

कार चालक युवक की मौत तो दूसरा साथी घायल

दोस्त की शादी से लौट रहे थे दोनों युवक

 

एस• के• मित्तल

सफीदों, सफीदों-असंध मार्ग पर गांव दनौली के पास देर रात गन्ने से भी ट्रैक्टर-ट्रॉली व कार में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर में जहां ट्रैक्टर के अगले हिस्से के दो टुकड़े हो गए वहीं कार दूसरी साईड में जाकर पलट गई। इस घटना में कार में सवार दो युवकों में से एक की मौत व एक बुरी तरह से घायल हो गया। मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार दोनों युवकों को असंध (करनाल) के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

रोहतक में जुटे प्रदेश के रोडवेज कर्मचारी: मांगों को लेकर 15 को सभी डिपो पर होगा प्रदर्शन, 11 जनवरी को पहुंचेंगे चंडीगढ़

जहां पर डाक्टरों ने उपमंडल के गांव सरनाखेड़ी निवासी विशाल (21) को मृत्त घोषित कर दिया। दोनों युवक अपने दोस्त के शादी समारोह से वापिस लौट रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार सफीदों-असंध मार्ग पर देर रात सफीदों की ओर से एक ट्रैक्टर गन्ने से भरी दो ट्रॉलियों को जोड़कर असंध की तरफ जा रहा था कि सामने आ रही आई-20 कार के साथ उसकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर का अगला हिस्सा टूटकर अलग हो गया। वहीं कार के भी परखच्चे उड़ गए और कई पलटे खाकर साईड में जा गिरी। दोनों वाहनों की टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कार में से दोनों युवकों को निकाला और असंध के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों ने कार को चला रहे युवक विशाल (21) निवासी गांव सरनाखेड़ी को मृत्त घोषित कर दिया।

u

2023 में 5G स्मार्टफोन शिपमेंट को बढ़ावा देने की संभावना नहीं है: यहां जानिए क्यों

वहीं दूसरा युवक आशिष बुरी तरह से घायल हो गया। बताया जाता है कि घायल आशिष की जान इसलिए बच गई क्योंकि वह कार की पिछली सीट पर लेटा हुआ था। इस घटना के कारण सड़क पर वाहनों का जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर रात में क्रेन को बुलाकर मार्ग को बहाल करवाया। बताया जाता है कि मृत्तक विशाल अपने माता-पिता की इकलौती संतान था।

Advertisement