कोर्ट परिसर में हंगामा करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में महिला गिरफ्तार 

 

गिरफ्तार महिला को पुलिस ने भेजा सलाखों के पीछे 

 

एस• के• मित्तल

जींद, जींद पुलिस ने कोर्ट परिसर में हंगामा करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है।

ट्रामाडोल की 1000 गोलियों सहित एक नशा तस्कर काबू  

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्य सिपाही माया ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह और एसपीओ सुमन अदालत परिसर में बतौर सुरक्षा ड्यूटी तैनात है। सुबह करीब 10:30 बजे फैमिली कोर्ट परविंदर कौर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश फैमिली कोर्ट में एक महिला अपने मुकदमे की तारीख पर कोर्ट में हाजिर आई थी। उसने निक्कर व टी-शर्ट पहनी हुई थी। उसके पहने हुए कपड़ों पर सिक्योरिटी इंचार्ज ने उन्हें कहा कि आप ऐसे कपड़ों में अदालत में नहीं आ सकते। इस पर वह सिक्योरिटी इंचार्ज के साथ कहासुनी करके चली गई। थोड़ी देर बाद कपड़े चेंज करके वापिस आई तो उसका पति अदालत में पेशी पर नहीं आया हुआ था जिस पर वह भड़क गई और कहने लगी उसे अभी बुलाओ, मुझे मेरा खर्चा नहीं मिल रहा मुझे अभी खर्चा चाहिए। उसका पति ड्यूटी पर तैनात होने की वजह से तारीख पर नहीं पहुंच सका।

20 अप्रैल को जींद न्यायलय में होगा प्री-लोक अदालत का आयोजन : सीजेएम

तभी वह कोर्ट परिसर के अंदर ही ऊंची ऊंची आवाज में चिल्लाने लगी और फोन से वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगी जिस पर नायब कोर्ट द्वारा उनका फोन लेने की कोशिश करने पर वह चिल्लाने लगी कि किस अधिकार से आप मेरा फोन ले रहे हो। तभी महिला मुख्य सिपाही व तैनात एसपीओ मौके पर पहुंची तो आरोपी महिला ने उनके साथ हाथापाई की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद महिला को गिरफ्तार किया गया, जिसे अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!