कॉल के दौरान बैकग्राउंड नॉइज़ को कम करने के लिए नया Android 13 फीचर

19
कॉल के दौरान बैकग्राउंड नॉइज़ को कम करने के लिए नया Android 13 फीचर
Advertisement

 

Google ने एंड्रॉइड 13 तिमाही रिलीज के लिए पहले बीटा में एक नया “क्लियर कॉलिंग” फीचर जारी किया है जो कॉल के दौरान पृष्ठभूमि शोर को कम करता है।

करनाल में पितृ पक्ष आज से शुरू: अब 16 दिन तक नहीं होंगे कोई मंगल कार्य, पूजा करने से पितरों का होगा आर्शीवाद प्राप्त, पितृ विसर्जन 25 को

“क्लियर कॉलिंग” सुविधा अधिकांश मोबाइल नेटवर्क पर काम करती है लेकिन “वाई-फाई कॉलिंग के लिए उपलब्ध नहीं है।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता मिशाल रहमान के अनुसार, जिन्होंने पहली बार इस फीचर को देखा, नए फीचर में “आपके कॉल से सामग्री Google को नहीं भेजी जाती है”।

गणपति विसर्जन के दौरान डूबने से 4 की मौत: हरियाणा के नारनौल में हादसा; 4 की हालत गंभीर, कई और के बहने की आशंका

टेक दिग्गज Google ने पिछले महीने कई नई सुविधाओं के साथ Android 13 को रोल आउट करना शुरू किया, जिसमें बेहतर गोपनीयता नियंत्रण, भाषा सेटिंग्स और बहुत कुछ शामिल हैं, जिसकी शुरुआत Pixel उपकरणों से हुई है।

Google ने कहा कि Android 13 इस साल के अंत में सैमसंग गैलेक्सी, ASUS, HMD (नोकिया फोन), iQOO, Motorola, OnePlus, OPPO, Realme, Sharp, Sony, Tecno, vivo, Xiaomi और अन्य के लिए रोल आउट होगा।

कंपनी अप्रैल 2023 में अपने पिक्सेल उपकरणों के लिए एंड्रॉइड 14 बीटा को रोल आउट करना शुरू कर सकती है, क्योंकि इसी महीने एंड्रॉइड 13 के लिए तिमाही प्लेटफॉर्म रिलीज (क्यूपीआर 1) बीटा शुरू हो रहा है।

पानीपत में महिला की हत्या: बाइक-रुपए की मांग के लिए ससुरालियों ने मारा; पति-सास और देवर पर मर्डर का केस दर्ज

Google ने मूल रूप से कहा था कि Android 13 QPR बीटा जून 2023 तक चलेगा।

कंपनी अब कहती है कि “एंड्रॉइड 13 बीटा अगस्त 2022 में एंड्रॉइड 13 की स्थिर सार्वजनिक रिलीज के साथ समाप्त हो गया है”, जोर देकर कहा कि क्यूपीआर 1 बीटा अगले महीने शुरू होता है।

बीटा रिलीज़ “मार्च 2023 तक जारी” के लिए निर्धारित हैं, और संभवतः केवल दो QPRs होंगे: T1B (दिसंबर में स्थिर) और T2B, रिपोर्ट 9to5Google।

बाद में, Android 14 बीटा रिलीज़ शुरू हो जाते हैं, संभवतः अप्रैल में पिक्सेल के लिए UPB बिल्ड के साथ।

Android 13 बीटा 1 इस साल वार्षिक Google I/O डेवलपर सम्मेलन से एक महीने पहले जारी किया गया था।

केजरीवाल- मान पर कुलदीप का COMMENT: इधर उधर की बात कर गए-बात नहीं की पानी की, मेरे आदमपुर में आकर गए- बात नहीं की हरियाणे की

.

.

Advertisement