कॉल ऑफ़ ड्यूटी वारज़ोन अब प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध: यहाँ सभी विवरण हैं

17
कॉल ऑफ़ ड्यूटी वारज़ोन अब प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध: यहाँ सभी विवरण हैं
Advertisement

 

बीजीएमआई ऑफ द सीन के साथ, एक्टिविज़न को आने वाले कॉल ऑफ़ ड्यूटी वारज़ोन मोबाइल को लॉन्च करने से लाभ होगा, क्योंकि गेम अब Google Play Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है। बैटल रॉयल गेम्स ने विभिन्न खेलों में खिलाड़ी आधारों में तेजी से वृद्धि देखी है, लेकिन कॉल ऑफ़ ड्यूटी वारज़ोन मोबाइल एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल और अब भारत में निष्क्रिय बीजीएमआई जैसे अन्य खेलों की तरह दिखता है। इवेंट के दौरान, एक्टिविज़न ने यह भी घोषणा की थी कि कॉल ऑफ़ ड्यूटी वारज़ोन 2 को 16 नवंबर, 2022 को लॉन्च किया जाएगा।

सिरसा में गैस टैंकर-कार की टक्कर: नेजाडेला गांव के पास आमने-सामने की भिड़ंत में कार ड्राइवर को चोटें

एक्टिविज़न ने घोषणा की कि गेम 2023 में एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के लिए उपलब्ध होगा, और अब प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है। साइन अप करने के लिए, आपको Google Play Store पर जाना होगा> सर्च बॉक्स में, कॉल ऑफ़ ड्यूटी वारज़ोन टाइप करें> कॉल ऑफ़ ड्यूटी गेम पेज खुलने के बाद, प्री-रजिस्टर बटन पर क्लिक करें> अब आप पंजीकृत हैं और Google याद दिलाएगा जब गेम पूरी तरह से लॉन्च हो जाए और गेम को प्री-इंस्टॉल भी कर दें।

कुल्लू पुलिस ने दबोचा उद्घोषित अपराधी: साढ़े 12 साल से फरार था जींद का संदीप; 2006 में दर्ज हुआ था केस

एक्टिविज़न ने यह सुनिश्चित किया है कि सक्रिय विकास के तहत खेल, बीनॉक्स, शंघाई और और डिजिटल लीजेंड्स सहित दुनिया भर में फैली विभिन्न एक्टिविज़न कॉल ऑफ़ ड्यूटी टीमों के बीच एक सहज सहयोग सुनिश्चित करता है।

इसके अलावा, पीसी और कंसोल समकक्ष की तरह, कॉल ऑफ़ ड्यूटी वारज़ोन मोबाइल 120 खिलाड़ियों तक का समर्थन करेगा। लेकिन आश्चर्यजनक रूप से, कॉल ऑफ़ ड्यूटी वारज़ोन मोबाइल अधिक “कनेक्टेड” अनुभव के लिए क्रॉस-प्रगति की अनुमति देगा।

 

एक्टिविज़न ने भविष्य में वर्डांस्क और आगामी कॉल ऑफ़ ड्यूटी वारज़ोन 2.0 मानचित्र – अल मज़ाह सहित मानचित्रों की उपलब्धता की पुष्टि की है। इसके अतिरिक्त, अनुबंध, दूसरा मौका, स्टेशन खरीदें और रोल और टेक ऑफ मोड की भी पुष्टि की गई है।

दोबारा प्रोडक्शन वारंट पर गैंगस्टर मोनू राणा: मुलाना यूनिवर्सिटी अंबाला में फायरिंग का मामला; बदमाशों का अभी तक नहीं लगा सुराग

.

.

Advertisement