कुलदीप बिश्नोई का भूपेंद्र हुड्‌डा पर कमेंट: हिसार में बोले- 30 MLA को जेब मे रखने वाले का घमंड तोड़ा; 2 दिन में लेंगे फैसला

67
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के हिसार में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर सीधा और करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में जो थप्पड़ पड़ा है, उसकी गूंज पूरे देश ने सुनी है। 30 विधायकों को जेब में रखने का दंभ भरने वालों का घमंड तोड़ दिया है। साथ ही अपने पिता पूर्व सीएम भजनलाल की ओर इशारा करते हुए कहा कि उन्होंने 30 विधायकों के साथ पूरी सरकार बना दी थी, ये एक मेंबर नहीं बना सके।

नगर निकाय चुनाव को लेकर सफीदों के राजकीय मॉडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्थापित किया गया कंट्रोल रूम। 

कुलदीप ने अगले 2-3 दिन में अपने पत्ते खोलने की बात कही। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के जजपा में शामिल होने के न्यौते की खिल्ली उड़ाई और यह कह कर भाजपा में जाने का संकेत दिया कि अब 26 साल का वनवास खत्म करने का का समय आ गया है। जजपा की ओर इशारा करते हुए कहा कि छोटी-मोटी पार्टी में जाने की सोच भी नहीं सकता।

हिसार में अपने आवास पर समर्थकों के बीच कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई।

हिसार में अपने आवास पर समर्थकों के बीच कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई।

राज्यसभा चुनाव में लास्ट बॉल पर छक्का- कुलदीप

हिसार में सेक्टर-15 स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे आदमपुर के कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई ने उन्होंने राज्यसभा चुनाव में लास्ट बॉल पर छक्का मारा है। उनका वोट उन लाेगाें के मुंह पर तमाचा है जाे यह सोचते थे कि 30 विधायकों के वोट उनकी जेब मे हैं। पूर्व सीएम ने 30 एमएलए के साथ सरकार बना दी थी, अब ये लाेग एक राज्यसभा मेंबर नहीं बना सकते। उन्होंने कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल पर सवाल दागा कि जिस विधायक का वोट कैंसिल हुआ है, उसका नाम बताने से वे हिचक क्यों रहे हैं। हो सकते हैं ये कोई बड़ा नेता हो।

Google मानचित्र अब आपको अनुमानित टोल बताएगा जो आपको रोड ट्रिप पर भुगतान करना होगा: यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है

26 साल का वनवास खत्म होगा

बिश्नोई ने कहा कि अभी कांग्रेस में हूं। संभावनाएं कुछ भी हो सकती हैं। अगले 2-3 दिन मे वे वर्करों से विचार विमर्श करके नई राजनीतिक पारी को लेकर फैसला ले लेंगे। कार्यकर्ताओं का 26 साल का वनवास खत्म हाे चुका है। राजनीति में सब कुछ संभव है। वर्करों से मंत्रणा की जा रही है, दो दिन बाद वे अपना फैसला सुनाएंगे।

जजपा एक छोटी मोटी पार्टी

हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला भी मंगलवार को हिसार मे थे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कुलदीप बिश्नोई काे जजपा में आने का निमंत्रण दिया था। हालांकि कुलदीप बिश्नोई ने उनके ऑफ को यह कह कर टाल दिया कि वे छोटी मोटी पार्टी में जाने के बारे में सोच भी नहीं सकते।

 

खबरें और भी हैं…

.Google मानचित्र अब आपको अनुमानित टोल बताएगा जो आपको रोड ट्रिप पर भुगतान करना होगा: यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है

Advertisement