वर्डल 361 उत्तर आज: वर्डल समाधान 15 जून के लिए

 

वर्डले, शब्द अनुमान लगाने वाला खेल जिसे न्यूयॉर्क टाइम्स ने इस साल की शुरुआत में खरीदा था, प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है क्योंकि इसकी लोकप्रियता इस साल की शुरुआत में बढ़ी है। हालांकि खेल के नियम सरल हैं और खिलाड़ियों को केवल पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है, कई लोग द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा वर्डले के अधिग्रहण के बाद से अपनी अंग्रेजी शब्दावली का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका खोज रहे हैं। हर मध्यरात्रि में, वर्डले दिन के अपने शब्द को ताज़ा करता है, और खिलाड़ियों को छह प्रयासों में दुनिया का अनुमान लगाना होगा। संकेत रंग-कोडित टाइलों में दिए गए हैं।

रेवाड़ी सड़क हादसे में मैकेनिक की मौत: नारनौल रोड पर हुआ एक्सीडेंट; तेज रफ्तार क्रेटा गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर

वर्डल 361 उत्तर 15 जून के लिए

आज के वर्डल (वर्डल 361, 15 जून) का उत्तर PRIMO है, जिसका अर्थ है युगल में अग्रणी या ऊपरी भाग। यह उच्च गुणवत्ता या महत्व की किसी चीज़ के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द भी है।

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

यदि आप कल के वर्डले से चूक गए, तो दिन का शब्द (14 जून) ATONE था। इससे पहले, दिन का शब्द शब्द डोनर था। Wordle 358 के लिए दिन का Wordle शब्द FLOAT था, और Wordle 357 – 11 जून के लिए दिन का Wordle शब्द GOOSE था। इससे पहले 10 जून के लिए दिन का शब्द PEITY था, और उससे पहले, 9 जून को, Wordle 355 के लिए दिन का शब्द GIRTH था।

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट (लिंक) पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

5जी स्पेक्ट्रम की नीलामी को कैबिनेट की मंजूरी के साथ भारत 5जी हासिल करने की दिशा में एक कदम और करीब

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाना होगा। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में अक्षर ‘R’ है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

महाराजा जनमंज्य स्टेडियम के सामने वार्ड 17 से राकेश जैन की नुक्कड़ सभा में बोले वार्डवासी… स्वच्छ छवि और बेदाग चेहरा है राकेश जैन… 19 जुन को दबेगा घड़ी का बटन…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!