कुरुक्षेत्र में CIA ने दबोचे 2 कुख्यात चोर: 17 लाख रुपए कैश और लाखों के जेवर बरामद; 12 वारदातों में मिला हाथ

25
Quiz banner
Advertisement

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में सीआईए-1 पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार कर चोरी की करीब एक दर्जन वारदातों का खुलासा किया है। चोरी के दोनों आरोपियों की पहचान साहिल और नीरज के तौर पर हुई है। उनके कब्जे से 17 लाख रुपए कैश और लाखों रुपए कीमत के गहने बरामद हुए हैं।

कुरुक्षेत्र में CIA ने दबोचे 2 कुख्यात चोर: 17 लाख रुपए कैश और लाखों के जेवर बरामद; 12 वारदातों में मिला हाथ

कुरुक्षेत्र निवासी सुरेश ने थाना शहर थानेसर में शिकायत दी थी कि उसके बच्चे 2/3 दिन पहले अपनी रिश्तेदारी मे कैथल गऐ हुए थे। 7 नवंबर को दिन में वह भी अपने बच्चो को लेने अपनी कार लेकर कैथल चला गया था। पीछे से घर पर कोई नही था। कैथल से परिवार को लेकर वापस अपने घर आया तो देखा कि कमरे के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। बैड का बॉक्स खुला था और सारा सामान बिखरा पड़ा था। स्टोर मे देखा तो स्टोर मे रखी बैड के बॉक्स से करीब 11 लाख 50 हजार रुपए, लोहा की अलमारी से करीब 11 लाख रुपए गायब मिले। मकान की छत पर बने बाथरुम कि टूंटियां भी चोरी हो गई। उसके घर से साढे 22 लाख रुपए नकदी चोरी हुई।

चोरी के इस मामले की जांच सीआइ्रए 1 को सौंपी गई थी। इंस्पेक्टर मलकीत सिंह ने बताया कि टीम ने मकान से चोरी करने के आरोप मे 2 लोगो क़ो कुरुक्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल, लाखों रुपए के गहने और 17 लाख रुपए की नकदी बरामद कर ली।

 

खबरें और भी हैं…

.
रेवाड़ी में क्रिकेट मैच पर सट्‌टा लगाते 4 गिरफ्तार: भारत-इंग्लैंड सेमिफाइनल पर लगाया जा था सट्‌टा; लैपटॉप, टैब, मोबाइल बरामद

.

Advertisement