इंडस कम्युनिटी प्लेटेस्ट 2 रजिस्ट्रेशन लाइव; कॉमिक कॉन में मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल का अनुभव करें

 

इंडो-फ्यूचरिस्टिक बैटल रॉयल गेम इंडस का दूसरा प्लेटेस्ट 19 और 20 नवंबर को कॉमिक कॉन बेंगलुरु में होगा। इंडस वर्तमान में पुणे स्थित डेवलपर, सुपरगेमिंग में विकास के अधीन है, और यह मोबाइल, पीसी और कंसोल पर लॉन्च होगा।

SuperGaming ने इस साल की शुरुआत में अगस्त में पहले ही एक playtest आयोजित किया है; यह घटना दूसरी बार होगी जब समुदाय सिंधु पर अपना हाथ रखेगा। दूसरा प्लेटेस्ट इवेंट वर्तमान में केवल आमंत्रित है और इच्छुक गेमर्स इसके माध्यम से एक्सेस के लिए साइन अप कर सकते हैं प्रपत्र.

इंडस कम्युनिटी प्लेटेस्ट 2 रजिस्ट्रेशन लाइव; कॉमिक कॉन में मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल का अनुभव करें

डेवलपर, सुपरगेमिंग का दावा है कि कॉमिक कॉन के दौरान दूसरा प्लेटेस्ट खिलाड़ियों को इंडस के नवीनतम बिल्ड तक पहुंचने और साथी समुदाय के सदस्यों और स्वयं डेवलपर्स के खिलाफ खेलने की अनुमति देगा। दूसरा playtest भी अगस्त में पहले playtest की तुलना में कई बदलाव पेश करता है।

ये वे बदलाव हैं जिनकी खिलाड़ी उम्मीद कर सकते हैं:

सुपरगेमिंग को प्रभावित करने के लिए प्रतिक्रिया साझा करने के लिए खिलाड़ियों का स्वागत है क्योंकि यह “अभी तक का सबसे महत्वाकांक्षी शीर्षक” बनाता है। इसके अलावा, सभी आमंत्रित खिलाड़ियों को सुपरगेमिंग के समुदाय और सहयोगी गेमिंग का जश्न मनाने के लिए यादगार वस्तुओं से युक्त इंडस बैटल किट मिलती है।

हालांकि सीमित संख्या में प्रविष्टियां हैं, जो इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए चुने गए हैं उन्हें ईमेल या फोन द्वारा सूचित किया जाएगा।

पुणे स्थित सुपरगेमिंग भी मास्कगुन और सिली रोयाल गेम्स के पीछे डेवलपर है।

सुपरगेमिंग के सह-संस्थापक और सीईओ रॉबी जॉन कहते हैं, “इंडस एक ऐसे चरण में है जहां देव टीमों के भीतर हम इसे नियमित रूप से इन-हाउस खेलने में सक्षम हैं, इसमें हमारे पहले सामुदायिक प्लेटेस्ट से सभी फीडबैक मिलते हैं।” “अब हम इसे आज़माने के लिए आप सभी के लिए इसे खोलना चाहते हैं – बग, ग्लिच और सभी। आपकी प्रतिक्रिया से हमें एक बेहतर खेल बनाने में मदद मिलेगी।”

गांव की चौधराहट के लिए धड़कनें तेज: जलेबी की मिठास में वोट का जुगाड़ करने में जुटे गांव के सरपंच प्रत्याशी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!