किरयाना व्यापारी से छीना रुपयों से भरा बैग

71
Advertisement

 

बाइक पर सवार होकर आए थे दो युवक

 

एस• के• मित्तल 

सफीदों, सफीदों पुरानी अनाज मंडी के मशहूर किरयाना व्यापारी मूलचंद ओमप्रकाश के मालिक अमन जैन से देर सायं दो अज्ञात बाइक सवार युवक रुपयों व बही खातों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

सफीदों में जिला परिषद व ब्लाक समिति की मतगणना शांतिपूर्वक संपन्न

मिली जानकारी के अनुसार व्यापारी अमन जैन सायं को अपनी दुकान बंद करके दुकान के समीप ही स्थित अपने घर पर फोन पर बात करता हुआ जा रहा था। जैसे ही उसने अपने घर का दरवाजा खोला पीछे से एक युवक ने झपट्टा मारकर उसके हाथ से बैग छीन लिया और दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार युवक के पीछे बैठकर फरार हो गया । छीना झपटी के दौरान व्यापारी ने बैग को छुड़वाने की कोशिश की लेकिन बैग की तनी टूट गई और लुटेरे युवक उसको छीनकर फरार होने में कामयाब हो गए। व्यापारी ने पकड़ो-पकड़ो का शोर मचाया लेकिन तब तक युवक मोटरसाइकिल पर फरार हो चुके थे।

CM मनोहर का जम्मू दौरा: माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा

इस घटनाक्रम में व्यापारी को कितना नुकसान पहुंचा है यह अभी कलियर नहीं आया है लेकिन इतना जरूर है कि उस बैग में काफी रुपए व दुकान का वही खाता था। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और व्यापारी से सारे घटनाक्रम की जानकारी हासिल की।

रेवाड़ी में जिला परिषद की काउंटिंग जारी: वार्ड नंबर-11 से केन्द्रीय मंत्री के दोनों समर्थक हारे; शारदा ने पूर्व मंत्री की पत्नी को हराया

पुलिस ने तत्काल चारों ओर वीटी करवाकर इलाके की नाकेबंदी करवा दी। वहीं पुलिस ने दुकान के आसपास व गली में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया उन्हें इस घटनाक्रम की सूचना मिली थी। सूचना पाकर उन्होंने मौके पर पहुंचे। जल्द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे। व्यापारी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।

Advertisement