करनाल: पेट्रोल पंप में गन प्वाइंट पर 20 हजार लूटे; सेल्समैन की टांग तोड़ी और फरार हो गए बदमाश

159
करनाल: पेट्रोल पंप में गन प्वाइंट पर 20 हजार लूटे; सेल्समैन की टांग तोड़ी और फरार हो गए बदमाश
Advertisement

 

करनाल. हरियाणा के करनाल में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. नेशनल हाईवे पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर बंदूक की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. देर रात पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर बंदूक तान कर बदमाश 20 हज़ार रुपए लूट ले गए. निगदु रोड से पहले बंदूक की नोक पर एक युवक से बाइक छीनी थी. इसी बाइक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है.

Top AC and Refrigerator: अपनी जरूरतों के हिसाब से बेहतर एसी-फ्रिज चुनने में हो रही दिक्कत? इस गर्मी के लिए देख सकते हैं ये शानदार मॉडल

जानकारी के मुताबिक, करनाल देर रात करनाल मधुबन के पास नेशनल हाईवे पर 3 हथियार बंद बदमाश आते हैं. पेट्रोल पंप के सेल्समैन को अपनी बाइक में 200 रुपये का पेट्रोल डालने के लिए बोलते हैं. और 1 बदमाश बाइक के पास खड़ा रहता है. 2 बदमाश बाथरूम के बहाने जाते हैं और चारपाई पर लेटे हुए दूसरे सेल्समैन को गन पॉइंट पर ले कर उस से लूटपाट शुरू कर देते हैं और उसे साइड की दीवार से नीचे फेंक देते हैं, जिसमें सेल्समैन की टांग में फैक्चर आ जाता है और वह घायल हो जाता है.

Heatwave: गेहूं के बाद भीषण गर्मी से झुलस रही हैं मूंग और उड़द की फसलें, क्या चावल पर भी होगा असर?

एक सेल्समैन को नीचे फेंककर दूसरे को गन प्वाइंट पर लेकर की लूटपाट

वहीं बाइक के पास खड़ा बदमाश पेट्रोल डाल रहे सेल्समैन को गन पॉइंट पर ले लेता है और उस से लूटपाट शुरू कर देता है और तीनों बदमाश पेट्रोल पम्प के सेल्समैन से 20 हज़ार और उनका मोबाइल छीन कर फरार हो जाते हैं. पेट्रोल पम्प पर लगे CCTV कैमरे में ये वारदात रिकॉर्ड हो जाती है.

पेट्रोल पम्प मैनेजर का कहना है कि जिस बाइक पर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है. ये बदमाश निगदु रोड से एक युवक से ये बाइक छीन कर लाये थे. जिसकी शिकायत उस युवक के द्वारा पुलिस को दी हुई थी. दौरान पूछताछ में युवक ने CCTV वीडयो में पहचाना है की ये बाइक उस की ही है और ये 3 बदमाश भी वही हैं. करनाल पुलिस ने केस दर्ज कर CCTV के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है.

Tags: Karnal news

.

.

Advertisement