ऐप्पल वॉच अल्ट्रा लॉन्च: यहां देखें ऐप्पल की सबसे मजबूत और प्रीमियम स्मार्टवॉच ऑफर

30
ऐप्पल वॉच अल्ट्रा लॉन्च: यहां देखें ऐप्पल की सबसे मजबूत और प्रीमियम स्मार्टवॉच ऑफर
Advertisement

 

ऐप्पल ने आखिरकार अपनी नई ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 को ‘फ़ार आउट’ इवेंट के दौरान लॉन्च किया है जिसे क्यूपर्टिनो में ऐप्पल पार्क से लाइवस्ट्रीम किया जा रहा है। ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 के साथ, ऐप्पल ने अपनी नवीनतम ऐप्पल वॉच अल्ट्रा भी लॉन्च की है, जो उच्च अंत और ऊबड़ ऐप्पल वॉच के रूप में आती है। ऐप्पल वॉच अल्ट्रा, ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 की तुलना में लंबी बैटरी लाइफ, बड़ी स्क्रीन और बहुत अधिक बीहड़ डिज़ाइन के साथ आता है, साथ ही अतिरिक्त उपयोगिता के लिए एक नया “एक्शन” बटन भी है।

हरियाणा पुलिस बनी प्रेमी जोड़े की दुश्मन: वकील को 5-7 लाख ऑफर कर पूछा पता; घर आ धमकी; हाईकोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

Apple वॉच अल्ट्रा की कीमत और उपलब्धता

Apple Watch Ultra को 89,900 रुपये in . की कीमत पर लॉन्च किया गया है भारत सभी वेरिएंट के लिए, और अभी से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 23 सितंबर से बिक्री पर जायेगा। ऐप्पल वॉच अल्ट्रा तीन नए बैंड विकल्पों – ट्रेल लूप, अल्पाइन लूप और ओशन बैंड के साथ आता है। ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, फ्रांस, जर्मनी, भारत, जापान, यूएई, यूके, यूएस और 40 से अधिक अन्य देशों और क्षेत्रों के ग्राहक आज ऐप्पल वॉच अल्ट्रा ऑर्डर कर सकते हैं।

सारेगामा कारवां मोबाइल एक ऐसा फोन है जिसे आपके दादा-दादी पसंद करेंगे; 1500 प्री-लोडेड क्लासिक गानों के साथ आता है

Apple वॉच अल्ट्रा के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

ऐप्पल वॉच अल्ट्रा एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम से बना है और एक ऐसे केस के साथ आता है जो फ्लैट नीलम फ्रंट सिस्टल के सभी किनारों को घेरने के लिए ऊपर उठता है जो 200 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ रेटिना डिस्प्ले की सुरक्षा करता है। ऐप्पल वॉच अल्ट्रा में किसी भी परिस्थिति में वॉयस कॉल में ध्वनि की गुणवत्ता में उल्लेखनीय सुधार करने के लिए तीन बिल्ट-इन माइक्रोफोन हैं। यह एक अनुकूली बीमफॉर्मिंग एल्गोरिदम का भी उपयोग करता है जो परिवेश की पृष्ठभूमि की आवाज़ को कम करते हुए आवाज को पकड़ने के लिए माइक्रोफोन का उपयोग करता है, जिसके परिणामस्वरूप उल्लेखनीय स्पष्टता होती है।

Apple वॉच अल्ट्रा सामान्य उपयोग के दौरान 36 घंटे तक की संयुक्त बैटरी लाइफ प्रदान करता है। ऐप्पल वॉच अल्ट्रा पर एक नया एक्शन बटन है जो वर्कआउट्स, कंपास वेपॉइंट्स, बैकट्रैक, और बहुत कुछ सहित विभिन्न प्रकार की सुविधाओं तक त्वरित पहुंच की अनुमति देता है। ऐप्पल वॉच अल्ट्रा दोहरी आवृत्ति जीपीएस का भी उपयोग करता है जो एल 1 और एल 5 दोनों आवृत्तियों को एकीकृत करता है, जिसके परिणामस्वरूप ऐप्पल के नए पोजिशनिंग एल्गोरिदम द्वारा संचालित किसी भी स्मार्टवॉच पर सबसे सटीक जीपीएस होता है।

चूंकि यह चरम स्थितियों के लिए एक कठोर घड़ी है, इसलिए ऑन-कलाई ऑपरेटिंग तापमान को सबसे चरम और दूरस्थ स्थानों का पता लगाने में मदद के लिए डिज़ाइन किया गया है, ऐप्पल का कहना है। Apple Watch Ultra -4° F (-20° C) पर ठंडे पहाड़ों को 131° F (55° C) पर धधकती रेगिस्तानी गर्मी का सामना कर सकता है।

सारेगामा कारवां मोबाइल एक ऐसा फोन है जिसे आपके दादा-दादी पसंद करेंगे; 1500 प्री-लोडेड क्लासिक गानों के साथ आता है

.

.

Advertisement