एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने किया मतगणना केंद्र का निरीक्षण

44
Advertisement

रिहर्सल में अधिकारियों व कर्मचारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

एस• के• मित्तल 
सफीदों,         नगर के राजकीय महाविद्यालय में जिला परिषद व ब्लॉक समिति पद के हुए चुनावों की मतगणना को लेकर अधिकारियों व कर्मचारियों की हुई रिहर्सल हुई। एसडीएम सत्यवान सिंह मान ने बताया कि पहले जिला परिषद और उसके बाद ब्लाक समिति की मतगणना होगी। उन्होंने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि दोनों ही मतगणना में 8-8 राऊंड होंगे। राउंड के हिसाब से मशीनें मतगणना के लिए तैयार कर ली गई है।
मतगणना स्थल पर भीड़ एकत्रित न हो इसके लिए पुख्ता प्रबंध सुनिश्चित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि हरियाणा निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिला परिषद व पंचायत समिति के सदस्य पद के लिए डाले गए मतों की गिनती रविवार, 27 नवंबर को प्रात: 8 बजे से राजकीय महाविद्यालय सफीदों में की जाएगी। उन्होंने रिटर्निंग अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे मतगणना के लिए मतगणना हाल में तैयार रहेंगे और समय पर मतगणना शुरू करवाएंगे।
उन्होंने बताया कि बेरिकेडिग आदि सभी तैयारियां अंतिम चरण में है। मतगणना स्टाफ को आवश्यक सामग्री मतगणना केंद्र पर ही उपलब्ध कराई जाएगी। इस मौके पर तहसीलदार अजय हुड्डा व बीडीपीओ शक्ति सिंह सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।
Advertisement