अंबाला में प्रत्याशियों की किस्मत का कल खुलेगा पिटारा: सुबह 8 बजे से 6 केंद्रों पर होगी जिप व ब्लॉक समिति सदस्यों की काउंटिंग; बिना ID कार्ड एंट्री नहीं

हरियाणा के अंबाला में जिला परिषद और ब्लॉक समिति सदस्य पद के प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला कल होगा। प्रत्याशियों की धडकन तेज हो चुकी हैं। जिले के सभी ब्लॉक में कल रविवार सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू होगी।

हरियाणा पंचायत चुनाव में JJP को झटका: मंत्रियों की विधानसभा से हारे प्रदेश अध्यक्ष का बेटा और मंत्री की चाची; नाराज MLA बढ़ाएंगे मुश्किल

जिला प्रशासन ने भी सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। जिले भर में 6 अलग-अलग मतगणना केंद्र बनाए हैं। मतगणना के दौरान चुनाव आयोग द्वारा जारी ID कार्ड के बिना एंट्री नहीं मिलेगी।

जानिए कहां-कहां बनाए मतगणना केंद्र

बता दें कि जिला परिषद की की 15 सीट पर 122 और ब्लॉक समिति की 122 सीटों पर 469 प्रत्याशी अपनी किस्मत अजमा रहे हैं। प्रशासन ने अंबाला-वन में OPS विद्या मंदिर (अंबाला सिटी), अंबाला ब्लॉक-टू की DAV कॉलेज (अंबाला सिटी), साहा ब्लॉक की राजीव गांधी राजकीय कॉलेज (साहा) मतगणना केंद्र बनाया है।

इसके अलावा बराड़ा ब्लॉक में संत मोहन सिंह लबाणा गर्ल्स कॉलेज (बराड़ा), नारायणगढ़ ब्लॉक में राजकीय कॉलेज (नारायणगढ़) और शहजादपुर ब्लॉक में श्रीमदभगवद्गीता सीनियर सेकेंडरी स्कूल (नारायणगढ़) को मतगणना केंद्र बनाया गया है। DC डॉ. प्रियंका सोनी ने काउंटिंग स्टाफ की ड्यूटी लगा दी है। साथ ही प्रत्येक मतगणना केंद्रों पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की जाएगी।

हम अपने आदर्शों एवं मानक मूल्यों को भूलते जा रहे हैं: सत्यदेव चौबे कहा: हिंदू हित चितंक अभियान की तिथि 30 तक बढ़ी

स्ट्राँग रूम का निरीक्षण करतीं डीसी डॉ. प्रियंका सोनी।

स्ट्राँग रूम का निरीक्षण करतीं डीसी डॉ. प्रियंका सोनी।

अंबाला पंचायत चुनाव की जंग दिलचस्प

अंबाला में पंचायत चुनाव की जंग दिलचस्प है। कुरुक्षेत्र सांसद नायब सिंह सैनी की पत्नी सुमन सैनी भी वार्ड नंबर-4 से जिला परिषद मेंबर का चुनाव लड़ रही हैं। इनके मुकाबले इनेलो के अविनाश राणा और AAP के कंवल जीत चुनावी टक्कर में हैं। BJP ने वार्ड नंबर-1 से गुरमीत सिंह, वार्ड-2 से नीना गुप्ता, वार्ड-3 से संदीप कुमार, वार्ड-5 से मोहित कुमार, वार्ड-6 से रीति, वार्ड-8 से रजनी बाला, वार्ड-9 से मनदीप कुमार राणा, वार्ड-11 से मलकीत सिंह, वार्ड-12 से बलविंद्र कुमार, वार्ड-13 से पिंकी देवी, वार्ड-14 से दर्शन सिंह और वार्ड-15 से सरोज बाला चुनाव लड़ रही हैं।

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट के साथ सैमसंग गैलेक्सी A23 5G स्मार्टफोन लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

स्ट्राँग रूम का निरीक्षण करने पहुंची डीसी डॉ. प्रियंका सोनी।

स्ट्राँग रूम का निरीक्षण करने पहुंची डीसी डॉ. प्रियंका सोनी।

इनेलो और AAP से इन्होंने लड़ा चुनाव

इनेलो से जिप के वार्ड नंबर-1 से विकास बाल्यान उर्फ लक्की नगौली, वार्ड- 2 से मंजीत कौर ड़ैहरी, वार्ड-3 से संदीप गुर्जर मुकुंदपुर, वार्ड-4 से संतोष देवी, वार्ड-5 से अविनाश राणा डैहर, वार्ड-9 से मास्टर डिंपल शर्मा भानोखेड़ी, वार्ड-12 से निर्मल कश्यप, वार्ड-14 से इकबाल बाजवा ने चुनाव लड़ रहे हैं।

MBBS स्टूडेंट व प्रशासन आमने-सामने: छात्रों को 24 घंटे में होस्टल खाली करने व कानूनी कार्रवाई की चेतावनी, डिप्टी CM से की मुलाकात

वहीं, AAP से विधायक का चुनाव लड़ चुके मक्खन सिंह लबाना वार्ड-9 से, वार्ड नंबर-1 से अनूप सिंह, वार्ड-3 से रजनीश शर्मा, वार्ड-5 से कंवलजीत, वार्ड-6 से हरविंदर कौर, वार्ड-7 से मुनीश कुमार, वार्ड-8 से राजिंद्र कौर, वार्ड-10 से बलविंदर सिंह, वार्ड-11 से स्वर्ण सिंह, वार्ड-12 से गुरजीत सिंह, वार्ड-13 से संगीता रानी और वार्ड-14 से संजीव कुमार चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
रात को सड़कों पर उतकर MBBS छात्रों ने किया प्रदर्शन: मुख्यमंत्री प्रतिनिधि के आवास का किया घेराव, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *