एंड्रॉइड के लिए जीमेल ऐप को एक मामूली नया स्वरूप मिलता है: यहां बताया गया है कि क्या अलग है

15
एंड्रॉइड के लिए जीमेल ऐप को एक मामूली नया स्वरूप मिलता है: यहां बताया गया है कि क्या अलग है
Advertisement

 

नया अपडेट ज्यादातर सौंदर्यशास्त्र तक ही सीमित है (छवि: Google)

Google की ओर से सर्वर-साइड अपडेट विभिन्न क्षेत्रों के उपयोगकर्ताओं के लिए रोल-आउट करना शुरू कर रहा है, जिन्होंने जीमेल क्लाइंट के 2022.08.07.x संस्करण में अपडेट किया है।

Google ने Android 12 की रिलीज़ के बाद, पिछले साल आपके द्वारा डिज़ाइन की गई सामग्री के साथ Gmail ऐप को अपडेट किया। अपडेट ने ऐप के पिछले पुनरावृत्तियों की तुलना में नीचे की पट्टी को काफी छोटा होने दिया, लेकिन अब, नवीनतम सर्वर साइड अपडेट के साथ, नीचे बार काफी छोटा हो गया है। साथ ही, सबसे हालिया जीमेल अपडेट, जैसा कि 9To5Google द्वारा रिपोर्ट किया गया है, एंड्रॉइड पर निचले बार से आइकन लेबल को हटा देता है।

निफा द्वारा गांव गढ़ी जाटान में लगाया गया विशाल रक्तदान शिविर,युवाओं में रक्तदान को लेकर लगी होड़

जीमेल ऐप में पहले मेल, चैट, स्पेस और मीट के लिए उनके संबंधित आइकन के नीचे नीचे बार में लेबल थे, लेकिन Google ने अब अधिक स्थान के पक्ष में आइकन को हटाने का फैसला किया है, लेकिन जाँच करने पर, हमें पता चला कि नया संस्करण नए संस्करण से पहले के संस्करण के समान ईमेल प्रदर्शित करता है, जो अनिवार्य रूप से कार्यक्षमता के बजाय सौंदर्यशास्त्र के लिए अद्यतन को ट्यून करता है। अब, Google अपडेट में सुधार कर सकता है और अधिक ईमेल की अनुमति दे सकता है और इसलिए, भविष्य में अधिक जानकारी युक्त स्क्रीन।

बच्ची से छेड़छाड़ के दोषी को 4 साल कैद: कुरुक्षेत्र में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने 8 हजार रुपए जुर्माना भी किया

एक बार जब उपयोगकर्ता एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर जीमेल क्लाइंट के 2022.08.07.x संस्करण में अपडेट हो जाते हैं तो अपडेट को Google से सर्वर साइड कार्यान्वयन कहा जाता है। अपडेट को दुनिया भर के विभिन्न क्षेत्रों में धीरे-धीरे उपयोगकर्ताओं के लिए रोल-आउट किया जाएगा।

करनाल JE रिश्वत प्रकरण: आज अदालत में पेश कर आरोपी को लेगी पुलिस रिमांड पर, हो सकते है कई खुलासे

.

.

Advertisement