इंस्टाग्राम जल्द ही चुनिंदा यूजर्स के साथ नए रीपोस्ट फीचर का परीक्षण करेगा

30
Instagram अब आपके स्मार्टफ़ोन पर TikTok जैसे फ़ुल-स्क्रीन वीडियो दिखा रहा है: सभी विवरण
Advertisement

 

मेटा के स्वामित्व वाले फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही यूजर्स को अन्य यूजर्स के पोस्ट को रीपोस्ट करने की सुविधा देगा।

करनाल में पितृ पक्ष आज से शुरू: अब 16 दिन तक नहीं होंगे कोई मंगल कार्य, पूजा करने से पितरों का होगा आर्शीवाद प्राप्त, पितृ विसर्जन 25 को

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि कंपनी ने अभी तक सार्वजनिक रूप से रीपोस्ट फीचर जारी नहीं किया है, लेकिन जल्द ही चुनिंदा यूजर्स के साथ इसका परीक्षण शुरू करने की योजना है।

मेटा के प्रवक्ता के हवाले से कहा गया, “हम फ़ीड में पोस्ट को फिर से साझा करने की क्षमता की खोज कर रहे हैं – जैसे आप स्टोरीज़ में फिर से साझा कर सकते हैं – ताकि लोग उनके साथ प्रतिध्वनित हो सकें, और इसलिए मूल रचनाकारों को उनके काम का श्रेय दिया जाता है।” एक ई – मेल।

गणपति विसर्जन के दौरान डूबने से 4 की मौत: हरियाणा के नारनौल में हादसा; 4 की हालत गंभीर, कई और के बहने की आशंका

प्रवक्ता ने कहा, “हमारी जल्द ही कम संख्या में लोगों के साथ इसका परीक्षण करने की योजना है।”

नए फीचर को सबसे पहले सोशल मीडिया कंसल्टेंट मैट नवरा ने देखा, जिन्होंने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया जिसमें एक रेपोस्ट टैब दिखाया गया था। टैब संभवतः उन सभी पोस्टों का घर होगा जिन्हें उपयोगकर्ताओं ने अपने खातों पर पुनः साझा किया है।

स्क्रीनशॉट के अनुसार, पोस्ट, रील और टैग किए गए फोटो टैब के साथ यूजर्स के प्रोफाइल पर रेपोस्ट टैब दिखाई देगा।

इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता जो कभी-कभी पोस्ट को रीपोस्ट करना चाहते हैं, वे थर्ड-पार्टी ऐप्स का उपयोग करते हैं क्योंकि अभी ऐसा करने का कोई सीधा तरीका नहीं है।

नितिन गडकरी ने इंफ्रा प्लानिंग में सुधार के लिए भू-स्थानिक प्रौद्योगिकी पर जोर दिया: विशेषज्ञ News18 को बताएं कि यह कैसे काम करता है

पिछले महीने, प्लेटफ़ॉर्म ने घोषणा की कि वह प्लेटफ़ॉर्म पर डिफ़ॉल्ट रूप से नए किशोर उपयोगकर्ताओं के लिए संवेदनशील सामग्री को सीमित कर देगा।

इंस्टाग्राम ने कहा कि संवेदनशील सामग्री नियंत्रण में किशोरों के लिए केवल दो विकल्प हैं – “मानक” और “कम”।

 

.

.

Advertisement