अगला iPhone SE दिखने में iPhone XR जैसा हो सकता है: रिपोर्ट

17
अगला iPhone SE दिखने में iPhone XR जैसा हो सकता है: रिपोर्ट
Advertisement

 

Apple iPhone SE सबसे किफायती Apple iPhone है जिस पर कोई भी अपना हाथ रख सकता है। हालांकि, प्राइसटैग के साथ एक बड़ा समझौता आता है, जो डिजाइन के मामले में आपको कम से कम पांच साल पहले ले जाता है। IPhone SE अभी भी Apple की पिछली डिज़ाइन भाषा के साथ आता है, जिसमें टचआईडी-एकीकृत होम बटन और मोटे बेजल्स हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अब, हालांकि, क्यूपर्टिनो स्थित दिग्गज आईफोन एक्सआर डिजाइन को अगली पीढ़ी के आईफोन एसई के साथ लाने की उम्मीद है।

झज्जर में अवैध कॉलोनियों पर चला पीला पंजा: दादरी तोए में JCB से गिराए मकान; अधिकारी बोले- प्रॉपर्टी डीलरों के झांसे में न आएं

AppleInsider के अनुसार, टेक दिग्गज की अपेक्षित चौथी पीढ़ी का iPhone SE प्रभावी रूप से एक नया iPhone XR होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि लीकर जॉन प्रोसर द्वारा की गई भविष्यवाणी आईफोन एसई के लिए ऐप्पल के पूर्व डिजाइनों का एक समझदार एक्सट्रपलेशन है।

कम खर्चीले iPhone SE मॉडल का उत्पादन करने के लिए, Apple पिछले मॉडल के हार्डवेयर को थोड़ा संशोधित करना पसंद करता है। 2016 के मूल मॉडल ने 2013 से iPhone 5S से हार्डवेयर को संशोधित किया। iPhone 8 के आधार पर, 2022 मॉडल बनाया गया था। सबसे पहले AppleTrackr द्वारा देखा गया, Prosser ने गियर्ड अप पॉडकास्ट पर भविष्यवाणी की।

“iPhone SE 4, अगले साल आने की संभावना है, अनिवार्य रूप से एक रीब्रांडेड iPhone XR होगा। फेस आईडी, 12MP रियर कैमरा और IP67 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के साथ 6.1 इंच के डिस्प्ले की अपेक्षा करें, ”Apple ट्रैक ने ट्वीट किया।

कृषि यंत्रों पर सब्सिडी लेने का अंतिम अवसर: आज ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख; 50-80% तक मिलेगी; कई दस्तावेज चाहिएं

इस बीच, मार्च में, टेक दिग्गज ने तीसरी पीढ़ी के iPhone SE को 64GB, 128GB और 256GB मॉडल में 5G नेटवर्क के समर्थन के साथ आधी रात, स्टारलाइट और (PRODUCT) RED में लॉन्च किया, जिसकी कीमत 43,900 रुपये से शुरू हुई। इसमें 750×1334 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाला 4.7-इंच रेटिना एचडी डिस्प्ले है जो 326ppi पिक्सेल घनत्व लाता है और इसमें 625 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस है।

कृषि यंत्रों पर सब्सिडी लेने का अंतिम अवसर: आज ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख; 50-80% तक मिलेगी; कई दस्तावेज चाहिएं

.

.

Advertisement