अंबाला में 2 गुट आपस में भिड़े: ईंट-पत्थर चले; एक-दूसरे पर लगाए अवैध शराब बेचने के आरोप; दोनों पर FIR दर्ज

56
Quiz banner
Advertisement

 

 

हरियाणा के अंबाला शहर में अवैध शराब बेचने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों में जमकर ईंट-पत्थर चले। गाड़ी औ बाइक तोड़ दी गई। हमले में दोनों गुटों के कई लोगों को चोटें भी आई हैं। दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर हमला करने के साथ-साथ छीना झपटी के भी आरोप लगाए हैं। महेश नगर थाना पुलिस ने दोनों गुटों के खिलाफ पर्चा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

अमित पंघाल के गोल्ड जीतने पर पिता बोले: आर्मी का जवान केवल आगे बढ़ता है पीछे नहीं हटता; अभी शादी नहीं खेल पर फोकस

आरोप: घर में घुसे थे शराब ठेकेदार व उसके करिंदे

न्यू प्रीत नगर निवासी रोबिन ने बताया कि वह इलेक्ट्रिशियन है। रविवार रात करीब साढ़े 8 बजे शराब ठेकेदार राहुल राणा और इनके करिंदे उसके घर घुस गए। उन्होंने विरोध किया तो आरोपियों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। शिकायत देने के लिए वे महेश नगर थाना में गए। यहां से जैसे ही बाहर निकले तो ठेकेदार कृष्ण कुमार और उसके 15-20 कारिंदों ने हमला बोल दिया।

भाभी की बालियां छीनी, मारने की धमकी

रोबिन का आरोप है कि हमलावरों ने उसकी भाभी रेखा और बुआ पर भी हमला किया। भाभी की बालियां छीन ले गए। हमलावरों ने गाड़ी तोड़ते हुए मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपी शराब ठेकेदार कृष्ण कुमार, सौरभ, गौरभ राणा, हैप्पी राणा, दीपक ठाकुर, गगन बब्याल, अमन बोंड समेत अन्य के खिलाफ धारा 148, 149, 323, 341, 427 व 506 के तहत केस दर्ज किया है।

NHM कर्मचारियों ने MLA को सौंपा ज्ञापन: रोहतक में 3 दिन से कर रहे हड़ताल, कल पंचकूला में होगा MD का घेराव

ठेकेदार का आरोप- अवैध शराब बेचता मुकेश

गांव थम्बड़ निवासी शराब ठेकेदार राहुल राणा ने आरोप लगाया कि मुकेश अपने घर पर अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। वे रात को अपने साथियों के साथ गाड़ी व बाइक पर न्यू प्रीत नगर में निरीक्षण करने गए थे। यहां मुकेश, उसकी पत्नी रेखा, भाई रोबिन, अमित, मुकेश की मां गोविंद, अल्लु व अमर ने उनकी गाड़ी व बाइक पर ईंट व पत्थरों से हमला बोल दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.
इसरो को अनिश्चित झटके का सामना करना पड़ा क्योंकि SSLV मिशन को डेटा हानि की समस्या का सामना करना पड़ा

.

Advertisement