अंबाला में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत: ससुराल पक्ष पर प्रताड़ना के आरोप; अंतिम संस्कार के लिए शव अपने साथ ले गए परिजन

19
Quiz banner
Advertisement

 

जानकारी के मुताबिक, हरजिंदर कौर की रविवार रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। आशंका जताई जा रही है कि हरजिंदर कौर ने कोई जहरीला पदार्थ निगला है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि विसरा रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का खुलासा होगा।

पानीपत में करंट लगने से युवक की मौत: मकान मालिक पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज; आरोप-खतरे वाली जगह करवाया काम

पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े परिजन।

पोस्टमार्टम हाउस के बाहर खड़े परिजन।

10 साल पहले हुई थी शादी

जसवंत कौर ने बताया कि करीब 10 साल पहले उसकी बेटी हरजिंदर कौर की गांव रायवाली निवासी अमरीक सिंह के साथ शादी हुई थी। उसके बाद से हरजिंदर के पास हरजोत व गुरनाम सिंह 2 बेटे हैं। बताया कि पहले सब कुछ ठीक चल रहा था। पिछले 4 माह से ससुराल पक्ष उसकी बेटी को मानसिक रूप से परेशान कर रहा था।

करनाल नहर में नहाते समय डूबा युवक: तीन बहनों में इकलौता भाई था रोहित, दोस्तों के साथ गया था नहर में नहाने

उधर, हरजिंदर के ससुर गोपाल सिंह ने बताया कि घर में किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी। हरजिंदर कौर कल शाम को गोगा माड़ी पर पूजा करके वापस घर लौटी थी। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनके साथ ऐसी घटना भी घटेगी।

जिला अस्पताल पहुंची दोनों पक्षों की महिलाएं।

जिला अस्पताल पहुंची दोनों पक्षों की महिलाएं।

मन्नत करता रहा ससुराल पक्ष

हरजिंदर के परिजन गांव शंभू में अंतिम संस्कार कराने पर अड़ गए, लेकिन ससुराल पक्ष गांव रायवाली में अंतिम संस्कार कराने की मन्नतें की। इतना ही नहीं, यहां ससुराल पक्ष ने मायके पक्ष के पैर पकड़े। SHO पंजोखरा थाना अनंत राम ने बताया कि पुलिस ने हरजिंदर कौर के पिता के बयान पर 174 की कार्रवाई की है। मौत के सही कारणों का विसरा रिपोर्ट में खुलासा होगा। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
पंजाब कांग्रेस में भी कुलदीप के इस्तीफे के चर्चे: प्रदेश अध्यक्ष राजा वड़िंग की असंतुष्ट विधायकों को चुनौती; बिश्नोई जैसा बन कर दिखाओ

.

Advertisement