पानीपत में करंट लगने से युवक की मौत: मकान मालिक पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज; आरोप-खतरे वाली जगह करवाया काम

 

 

हरियाणा के पानीपत शहर के राजनगर में एक निर्माणाधीन मकान में करंट लगने से श्रमिक की मौत हो गई। हादसे की शिकायत मृतक के भाई ने पुलिस को दी है।

पानीपत में करंट लगने से युवक की मौत: मकान मालिक पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज; आरोप-खतरे वाली जगह करवाया काम

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मकान मालिक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर उसके खिलाफ आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

मकान के छज्जे के पास से गुजर रही तारों से लगा करंट
8 मरला चौकी पुलिस को दी शिकायत में संजय ने बताया कि वह राज नगर का रहने वाला है। 21 अगस्त को उसका भाई विक्की (40) लेबर का काम करने के लिए गली नंबर 4 राजनगर में गया था।

जहां उसका भाई प्रकाश के मकान में छज्जे पर लोहे के रुमे से टाइल तोड़ रहा था। इसी छज्जे के नजदीक बिजली की तार थी। टाइल तोड़ते हुए विक्की को करंट लग गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। संजय ने आरोप लगाए है कि ये हादसा प्रकाश की वजह हुआ है।

करनाल के खिलाड़ियों ने किया 18 पदको पर कब्जा: जीते 7 स्वर्ण, 5 रजत व 4 कांस्य पदक, 40 खिलाड़ियों ने लिया था प्रतियोगिता में हिस्सा

यप्रकाश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। क्योंकि आरोप यह भी है कि आरोपी प्रकाश एक बार भी परिवार से मिलने के लिए आया। उसने किसी भी प्रकार की सहानुभूति नहीं जताई। इसके अलावा उसने बिना सेफ्टी उपकरणों के उसे ऐसी जगह काम करने के लिए कहा, जहां खतरा अधिक था।

 

खबरें और भी हैं…

.

पंजाब कांग्रेस में भी कुलदीप के इस्तीफे के चर्चे: प्रदेश अध्यक्ष राजा वड़िंग की असंतुष्ट विधायकों को चुनौती; बिश्नोई जैसा बन कर दिखाओ
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *