Xiaomi 12S अल्ट्रा अनबॉक्सिंग और फर्स्ट लुक: Leica पार्टनरशिप लाता है सबसे बड़ा स्मार्टफोन कैमरा सेंसर

 

Xiaomi 12S Ultra 1 इंच के कैमरा सेंसर के साथ आता है। (छवि क्रेडिट: News18 / दरब मंसूर अली)

Xiaomi 12S Ultra में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 1 इंच का 50.3-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 48-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस शामिल है।

Xiaomi ने इस साल की शुरुआत में अपने Xiaomi 12S Ultra की घोषणा की थी जो Leica-संचालित कैमरा सेटअप के साथ आता है। कुछ महीने पहले लीका के साथ साझेदारी की पुष्टि के बाद लॉन्च होने वाला यह ज़ियामी का पहला हाई-एंड फोन है, और 1 इंच कैमरा सेंसर के साथ आता है, जो अब तक किसी भी स्मार्टफोन पर सबसे बड़ा है। जबकि स्मार्टफोन इस साल सबसे दिलचस्प उपकरणों में से एक के रूप में आता है, Xiaomi की इसे लाने की कोई योजना नहीं है भारत अब तक। हालाँकि, कंपनी ने पिछले हफ्ते एक उत्पाद ब्रीफिंग का आयोजन किया, और हमें Xiaomi 12S Ultra और इसके कैमरे का परीक्षण करने के लिए आमंत्रित किया गया। जब हम Xiaomi 12S Ultra के बारे में अधिक सामग्री तैयार करते हैं, तो यहां डिवाइस की त्वरित अनबॉक्सिंग है:

पानीपत में करंट लगने से युवक की मौत: मकान मालिक पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज; आरोप-खतरे वाली जगह करवाया काम

Xiaomi ने पहले पुष्टि की थी कि Xiaomi 12S Ultra मुख्य भूमि चीन के बाजार के लिए अनन्य होगा। यह संभव है कि Xiaomi के पास अगले कुछ महीनों में Leica के साथ और अधिक उत्पाद हो सकते हैं जो वैश्विक बाजारों को पूरा करेंगे।

XIAOMI 12एस अल्ट्रा स्पेसिफिकेशंस
Xiaomi 12S Ultra में 6.73-इंच का E5 AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो 1,500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ WQHD रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें 12GB तक रैम और 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज है। लेकिन इस डिवाइस को लेकर सारा एक्साइटमेंट कैमरा डिपार्टमेंट में है।

झज्जर में 2 युवकों का आमरण अनशन जारी: जहांगीरपुर में तालाब की समस्या को लेकर 15 अगस्त से चल रहा आंदोलन

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 1 इंच का 50.3-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 48-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस शामिल है। Leica को कैमरे और उसके लेंसों के लिए कई बदलाव सौंपे गए हैं।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *