KGF Chapter 2 Box Office Collection : बॉक्स ऑफिस पर यश ने ला दिया ‘तूफान’, पहले ही दिन 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन

साउथ के स्टार यश का जादू इस समय हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है. यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा था. अब फिल्म रिलीज हो गई है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. केजीएफ चैप्टर ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. ये फिल्म तूफान बनकर आई है और हर किसी पर भारी पड़ गई है. यश की केजीएफ चैप्टर 2 ने पूरे देश में 134.36 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

भक्ति योग आश्रम शरनाखेड़ी में obesity therapy By Infrared Sauna के उद्घाटन पर भक्ति योग आश्रम के संचालक डाक्टर स्वामी सरस्वती शंकरानन्द जी, साध्वी मोक्षिता, मनीष लुथरा साइंटिस्ट एंड रिसर्चर एवं पत्रकार बंधुओ संग यादगार पल…

यश की फिल्म केजीएफ 2 ने पहले ही दिन बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया. इस फिल्म के हिंदी डब वर्जन ने 53.95 करोड़ का कलेक्शन किया. केजीएफ 2 ने ऋतिक और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वॉर ने पहले दिन 51.60 करोड़ का कलेक्शन किया था.

हर जगह तोड़ा रिकॉर्ड

फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भी नया रिकॉर्ड बना दिया. 3 साल से 2 point O पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म थी लेकिन अब ये जगह केजीएफ चेप्टर 2 ने ले ली है. पूरे इंडिया के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 134.36 करोड़ का कलेक्शन किया है

.कर्नाटक में भी यश की फिल्म पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली कन्नड़ फिल्म बन गई है. केरल में भी ये रॉकिंग स्टार यश की ये फिल्म सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. इस धमाकेदार कलेक्शन के साथ ही ये साबित हो गया है कि रॉकिंग स्टार यश के सामने फिलहाल कोई नहीं टिकने वाला है.

यश का जादू लंबे समय तक चलने वाला है. जिस तरह से फिल्म ने ओपनिंग डे पर कमाई है. उसे देखकर लग रहा है कि इस फिल्म को 1000 करोड़ के क्लब में शामिल करने में समय नहीं लगेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!