DAV नेशनल स्पोर्ट्स टूर्नामेंट 2022: अंबाला पुलिस DAV पब्लिक स्कूल में आज से होगा आगाज; 800 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

16
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के अंबाला जिले के पुलिस DAV पब्लिक स्कूल में आज शुक्रवार को DAV नेशनल स्पोर्ट्स टूर्नामेंट-2022 का आगाज होगा। क्लस्टर लेवल पर 16 से 18 सितंबर तक चलने वाली इस खेलकूद प्रतियोगिता में 21 DAV स्कूलों के 800 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

भिवानी में रिजल्ट को लेकर छात्रों का प्रदर्शन: इनसो ने सीबीएलयू परीक्षा नियंत्रक कार्यालय का किया घेराव; 7 दिन का आश्वासन मिला

DAV नेशनल स्पोर्ट्स टूर्नामेंट के ज़ोनल हेड डॉ. विकास कोहली ने बताया कि DAV संस्थाओं के प्रधान पूनम के मार्गदर्शन में बच्चों के सर्वागीण विकास के लिए यह प्रतियोगिता देशभर में कराई जाती है। इन गेम्स के विजेता खिलाड़ी जोनल लेवल पर इस जोन का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इसी कड़ी में 18 सितंबर तक अंडर-19 क्रिकेट, फुटबॉल, कबड्डी, वॉलीबॉल, हैंडबॉल, बास्केट बॉल , टेबल टेनिस, बैडमिंटन, खो-खो, हॉकी, जुड़ो, योग, जिम्नास्टिक्स, रोलर स्केटिंग, लॉन टेनिस, तीरंदांज़ी, एयर राइफल, स्विमिंग, एथलेटिक्स, चैस, बॉक्सिंग, कराटे, ताईक्वांडो, रेसलिंग, वुशु गेम्स होंगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
झज्जर में यूनिवर्सिटी बनाने की मांग ने पकड़ा जोर: झज्जर प्रगति मंच ने सीएम को भेजा ज्ञापन; शहर में चलाया हस्ताक्षर अभियान

.

Advertisement