CM से मिली ऑल हरियाणा कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन: मांगें पूरी कराने को सौंपा ज्ञापन, बोले- 4 महीने से काट रहे अधिकारियों के चक्कर

28
Quiz banner
Advertisement

 

हरियाणा के जिले करनाल के करनाल क्लब में रविवार को ऑल हरियाणा कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन की अपनी लंबित मांगों को लेकर मीटिंग हुई। मीटिंग में प्रदेशभर से करीब 220 कॉन्ट्रैक्टर ने हिस्सा लिया। मीटिंग के बाद सभी कॉन्ट्रैक्टरों ने PWD रेस्ट हाउस में जाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात की और अपनी मांगों का ज्ञापन उनको सौंपा। वहीं CM ने उन्हें उनकी मांगों को पूरा करने का उचित आश्वासन दिया।

CM से मिली ऑल हरियाणा कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन: मांगें पूरी कराने को सौंपा ज्ञापन, बोले- 4 महीने से काट रहे अधिकारियों के चक्कर

पिछले चार माह से काट रहे चक्कर

ऑल हरियाणा कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन के प्रधान अशोक जैन व सचिव विजय ने बताया कि वह अपनी मांगों को लेकर पिछले 4 महीने से संघर्ष कर रहे है, लेकिन उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा। 17 जुलाई से GST 12 से 18 प्रतिशत कर दिया गया, जिसको लेकर सभी कॉन्ट्रैक्टर में रोष है। उनकी मांग है कि 6 प्रतिशत का GST सरकार वहन करे। उनकी कुछ पेमेंट रुकी हुई है, जिसका समय रहते भुगतान किया जाए।

जानकारी देते एसोसिएशन के प्रधान अशोकजैन।

जानकारी देते एसोसिएशन के प्रधान अशोकजैन।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिया आश्वासन

ऑल हरियाणा कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन के सदस्यों की समस्या सुनने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आश्वासन दिया है कि उनकी सभी मांगों को जल्द पूरा किया जाएगा।

बुनियादी लेवल 2 के परीक्षा परिणाम घोषित: 100 विद्यार्थियों का हुआ चयन, 52 वेटिंग लिस्ट में, 797 ने दी थी परीक्षा

प्रदेशभर से पहुंचे 220 ठेकेदार

ऑल हरियाणा कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन के प्रधान अशोक जैन ने बताया कि मांगों को लेकर प्रदेश के सभी 22 जिलों से लगभग 220 ठेकेदार करनाल पहुंचे है और पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

पिछले कई महीनों से अपनी मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे ऑल हरियाणा कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन के सदस्यों ने रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

 

खबरें और भी हैं…

.
नार्थ जोन जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप का समापन आज: दूसरे दिन हरियाणा की बेटियों का रहा दबदबा, प्रतियोगिता में प्रदेशभर के ले रहे 207 खिलाड़ी हिस्सा

.

Advertisement