CCTV कैमरे से मूसेवाला की रेकी !: पड़ोस के घर में मिले, सिद्धू की हवेली की तरफ मुंह था; मोबाइल जब्त कर पुलिस जांच शुरू

31
Advertisement

 

 

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की CCTV कैमरों से भी रेकी हो रही थी। इसको लेकर मानसा के मूसा गांव में मूसेवाला के पड़ोसी सवालों के घेरे में आ गए हैं। पड़ोसियों के घर पर 2 CCTV कैमरे लगे हुए थे। जिनका मुंह मूसेवाला की हवेली (घर) की तरफ था। इसका खुलासा होने के बाद मानसा पुलिस सतर्क हो गई है।

आदमपुर में कुलदीप ने काम नहीं ‘कारनामे’ किए: दीपेंद्र हुड्‌डा बोले- मैं राज्यसभा सांसद, नहीं लडूंगा चुनाव, पर उम्मीदवार जिताऊ होगा

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों का रिकॉर्ड खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस ने पड़ोसियों के मोबाइल भी जब्त किए हैं। जिनकी फॉरेंसिक जांच कराई जा रही है। हालांकि पड़ोसियों ने किसी तरह की रेकी से इनकार किया है। वहीं उनका दावा है कि पुलिस जांच में उन्हें क्लीन चिट मिल चुकी है।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

2 भाईयों का घर, एक भाई होमलैंड मोहाली में रहता है
पुलिस के मुताबिक यह घर अवतार सिंह और जगतार सिंह का है। यह दोनों भाई है। अवतार अपने और जगतार के परिवार के साथ इसी घर में रहता है। जगतार सिंह मोहाली की होमलैंड सोसाइटी में रहता है। घर पूरी तरह खुला है। यहां से मूसेवाला की हवेली सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर है। वहीं परिवार का दावा है कि इन कैमरों की रेंज सिर्फ 100 मीटर की है।

लंपी की चपेट में अंबाला के 434 गांव: कैंट एरिया और बराड़ा सबसे ज्यादा प्रभावित; पशुपालन विभाग को वैक्सीन का इंतजार

पड़ोसियों की छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे।

पड़ोसियों की छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे।

परिवार बोला- 2 कत्ल के बाद लगाए कैमरे
अवतार-जगतार के परिवार के मुताबिक मूसा गांव में 2 कत्ल हो गए थे। उसके बाद पुलिस ने ही कहा था कि वह बाहर रहते हैं, इसलिए यहां कैमरे लगवा लो। हमें भी मदद मिल जाएगी। उस वक्त मूसेवाला की हवेली भी नहीं बनी थी। अवतार सिंह का कहना है कि पुलिस भी उनसे पूछताछ कर रही है।

सीसीटीवी वाले घर से नजर आ रही मूसेवाला की हवेली।

सीसीटीवी वाले घर से नजर आ रही मूसेवाला की हवेली।

2020 में दर्ज हुआ था गाना लीक करने का केस
पुलिस के मुताबिक 2020 में अवतार सिंह, जगतार सिंह और कंवरपाल समेत कुछ लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। यह म्यूजिक कंपनी चलाते थे। इन पर मूसेवाला का गीत लीक करने का आरोप लगा था। मूसेवाला के पिता ने भी कहा कि मूसेवाला के करीबियों ने गीत लीक किए। उन्होंने कुछ करीबियों के मूसेवाला की कत्ल की साजिश में शामिल होने के आरोप लगाए थे।

 

खबरें और भी हैं…

.
अंबाला में भैंसों में मिला लंपी वायरस: वेटरनरी सर्जन और VLD की छुट्टियां रद्द; आज 5 हजार वैक्सीन लगाने का टारगेट

.

Advertisement