हरियाणा के दर्दनाक सड़क हादसा, अस्थियां विसर्जित कर हरिद्वार से लौट रहे परिवार के 6 लोगों की मौत

 

जींद. हरियाणा के जींद जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. ये हादसा जींद कैथल मार्ग पर कंडेला गांव के पास हुआ. बताया जा रहा मृतक हरिद्वार से वापिस लौट रहे थे. परिवार के किसी सदस्य की मौत के बाद फूल विसर्जित करके वापिस लौट रहे थे. वापस लौटते समय ट्रक और पिक अप गाड़ी की आमने सामने टक्कर हो गई. सभी मृतक हिसार के नारनौद के बताए जा रहे है. मृतकों के शवों को जींद के सामान्य अस्पताल में लाया गया है. वहीं हादसे में घायल कुछ लोगों को पीजीआई रेफर किया गया है.

2K डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ Oppo Pad Air Tablet हुआ लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशंस

बताया जा रहा है कि हिसार जिले के गांव नारनौंद निवासी प्यारेलाल की मौत होने पर उसके परिवार के 23 लोग हरिद्वार में अस्थियां विसर्जन करने के लिए गए थे. मंगलवार सुबह सभी लोग पिकअप गाड़ी से वापस घर लौट रहे थे. गांव कंडेला लक्ष्य प्लांट के निकट जींद-चंडीगढ नेशनल हाइवे पर जींद की तरफ से जा रहे तेजरफ्तार ट्रक ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई.

हिसार में हादसा: रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान फिर बड़ा हादसा, मिट्टी खिसकी, NDRF का जवान मिट्टी में धंसा

वहीं इस हादसे में पिकअप सवार 17 अन्य लोग भी घायल हो गए. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पाल के शव गृह में रखवाया. वहीं घायलों को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं हादसे को अंजाम देकर ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *