खातला गांव में पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा

एस• के• मित्तल 
सफीदों,    ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा बुधवार को उपमंडल के गांव खातला पहुंची। पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य, जिलाध्यक्ष राजू मोर, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कर्मबीर सैनी व भाजपा नेता जसमेर रजाना ने स्वागत किया। इस मौके पर ग्रामीणों ने बड़ी एलईडी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आनलाईन माध्यम से जारी लाईव प्रसारण भी देखा।
अपने संबोधन में अतिथियों ने कहा कि भारत व प्रदेश सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को समाज के नागरिकों तक पहुंचाने और उसके प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा चलाई जा रही है। देश व प्रदेश में अंत्योदय के स्वप्न को साकार करने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार अपना दायित्व प्रभावी रूप से निभा रही है। ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा-जनसंवाद के माध्यम से सरकार विकास की गारंटी के साथ आमजन तक पहुंचते हुए लोगों को और अधिक लाभान्वित कर रही है। यात्रा का उद्देश्य मोदी-मनोहर सरकार का ध्येय सरकारी योजनाओं को गरीबों के घर तक पहुंचाना है।
इस अवसर पर लगाए गए विभिन्न महकमों के स्टालों पर सरकार की विभिन्न योजनाओं जैसे आयुष्मान भारत, उज्ज्वला योजना, फैमिली आईडी, राशन कार्ड व आयुष का लाभ प्रदान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *