सड़क दुर्घटना के दो अलग-अलग मामले दर्ज

एस• के• मित्तल   
सफीदों,     सफीदों पुलिस ने सड़क दुर्घटना के दो अलग-अलग मामले दर्ज किए है। पहले मामले में सफीदों पुलिस को दिए गए बयान में गांव हरिगढ़ निवासी मनफूल ने कहा कि 7 नवंबर को सुबह 7 बजे हर रोज की तरह गांव से हाट की तरफ साइकिल पर घूमने के लिए जा रहा था व मेरा बेटा अजय भी खेत में काम करने के लिए जा रहा था। मेरा बेटा अजय सड़क पर हमारे खेत के पास खड़ा था। जब मैं हॉट गांव स्थित भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप के पास गांव हाट में पहुंचा तो मेरे पीछे से एक मोटरसाइकिल चालक तेज रफ्तार गफलत व लापरवाही से चलता हुआ आया व पीछे से सीधी टक्कर मेरे साइकिल में मारी।
जिससे मैं जमीन पर गिर गया व मेरे कूल्हे व कोहनी पर काफी चोटें लगी। परिवार के लोगों ने मनफूल को जींद अस्पताल में दाखिल करवाया। ब्यान के आधार पर पुलिस ने भादस की धारा 279 व 337 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरे मामले में गांव खेड़ा खेमावती निवासी गुलशन कुमार ने कहा कि 8 नवंबर को मैं व मेरी पत्नी पूनम मोटरसाइकिल पर गांव मांडो खेड़ी किसी काम से गए थे व दोपहर करीब 1 बजे गांव मांडो से मोटरसाइकिल पर चले। मैं मोटर साइकिल चला रहा था व मेरी पत्नी पूनम व बेटी जीवा पीछे बैठी थी।
जब हम समय करीब डेढ़ बजे गांव रता खेड़ा के पास पहुंचे तो मेरे पीछे से एक गाड़ी ने पीछे से मेरे मोटरसाइकिल में साइड मारी। जिससे मेरी पत्नी पूनम व बेटी जीवा सड़क पर जा गिरे। घटना को अंजाम देकर गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। इस एक्सीडेंट में मेरी बेटी जीवा व मुझे मामूली चोटें लगी लेकिन मेरी पत्नी को काफी चोटें आईं। मैं मेरी पत्नी को इलाज के लिए पानीपत के एक नीजि अस्पताल ले गया, जहां पर ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने भादस की धारा 279, 337, 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *