पलवल में जमीनी विवाद में मार दी गोली: 3 अन्य पर तेजधार हथियारों से हमला; 6 पर हत्या के प्रयास की FIR

अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल एक घायल।

हरियाणा के पलवल में जमीन विवाद में गोलियां और तेजधार फरसे चले। फायरिंग में एक युवक के पेट में गोली लगी है, जबकि अन्य को लाठी-डंडा व फरसा से गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुंडकटी थाना पुलिस ने 6 नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहलवानों पर FIR दर्ज करने की याचिका पर सुनवाई आज: PM और बृजभूषण पर झूठे इल्जाम लगाने का आरोप; विनेश-बजरंग जाएंगे जींद

पुलिस IO सब इंस्पेक्टर हरिओम के अनुसार, नेशनल हाईवे-19 पर स्थित सराय गांव निवासी शकील ने दी शिकायत में कहा है कि उनकी गांव निवासी आस मोहम्मद के परिवार से जमीनी रंजिश चल रही है। 23 मई मंगलवार की शाम करीब 4 बजे वह अपने पिता नवाब, भाई वकील, मां अहमदी, बहन अरफीना व चाचा शमसुद्दीन के साथ खेत में पाइप लाइन बिछा रहा था।

अस्पताल में घायल व्यक्ति।

अस्पताल में घायल व्यक्ति।

उसी दौरान बलेनो कार में सवार होकर वहां पर आस मोहम्मद व उसके बेटे अहमद, फरीद, आमीन, उमर व जफरू आ गए। उनके हाथों मे देसी कट्टा, लाठी-डंडा व फरसा थे। आते ही उसकी बहन पर हमला करते हुए कहा कि तुम्हें खेत में भराई (सिंचाई) नहीं करने देंगे। वे अपनी बहन को बचाने के लिए आगे आए तो आमीन ने देसी कट्टे से जान से मारने की नीयत से सीधी फायरिंग कर दी। एक गोली उसके भाई वकील के पेट में लगी। अन्य ने लाठी-डंडा व फरसा से उसके अन्य परिवार वालों को पीट-पीट की।

 

खबरें और भी हैं…

.

अंबाला कैंट की गुलाब मंडी पहुंचे अनिल विज: वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में डूबकर मरे बच्चों के परिजनों से मिले; 2-2 लाख देने की घोषणा
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *