भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा वनडे संभावित प्लेइंग इलेवन टिप-ऑफ: क्या शार्दुल ठाकुर की जगह उमरान मलिक लेंगे?

 

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन भविष्यवाणी: भारत शनिवार को दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला सीलिंग जीत के रूप में मध्य क्रम और डेथ ओवरों में अनुशासन से अधिक रन की उम्मीद कर रहा होगा।

131/6 पर नीचे और बाहर होने के बाद, न्यूजीलैंड को 350 के पीछा में एक और 206 रन बनाने की अनुमति दी गई और इससे भारत को चिंतित होना चाहिए।

चोरी का आतंक: सर्विस स्टेशन पर चोरी के आरोप में युवक गिरफ्तार, एक दिन के रिमांड पर

दर्शकों को पीछे से एक उल्लेखनीय जीत मिलती दिख रही थी, लेकिन व्यक्तिगत प्रतिभा मोहम्मद सिराज उन्हें रोका। बल्ले से, शुभमन गिल, जिन्होंने एक शानदार दोहरा शतक बनाया था, ने अकेले ही भारत को एक प्रतिस्पर्धी कुल तक पहुँचाया था, जबकि बाकी सभी हार गए थे।

मध्य क्रम गड़बड़

हार्दिक पांड्या, जो हाल के दिनों में अपने जुझारू रूप में नहीं रहे हैं, उनसे पारी को अंतिम रूप देने की उम्मीद की जाएगी। बांग्लादेश में अपने दोहरे शतक के प्रदर्शन के बाद मध्य क्रम में जगह बनाने वाले इशान किशन को एक ऑफ-डे के बाद मौके का फायदा उठाने की इच्छा होगी। हैदराबाद.

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा वनडे संभावित प्लेइंग इलेवन टिप-ऑफ: क्या शार्दुल ठाकुर की जगह उमरान मलिक लेंगे?

शार्दुल की जगह लेंगे उमरान मलिक?

भारत ने शार्दुल ठाकुर को उनकी बल्लेबाजी क्षमताओं को देखते हुए सुपर तेज उमर मलिक की कीमत पर टीम में लाया। लेकिन प्रबंधन को जल्दी से निर्णय लेने की जरूरत है कि क्या वह ऐसा गेंदबाज चाहता है जो बल्लेबाजी कर सके या एक विशेषज्ञ जो अतिरिक्त गति के साथ विपक्ष को परेशान कर सके और बीच के ओवरों में विकेट हासिल कर सके।

सुंदर के लिए शाहबाज़?

स्पिन विभाग में वाशिंगटन सुंदर भूलने के लिए एक खेल था जबकि कुलदीप यादव ने अपना प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखा। टीम के पास खेलने का भी विकल्प है युजवेंद्र चहल और कुलदीप एक साथ लेकिन यह एक कलाई के स्पिनर और एक उंगली के स्पिनर की नीति पर टिका हुआ है। शाहबाज़ अहमद एक और विकल्प है जिस पर नीले रंग के पुरुष नज़र डाल सकते हैं।

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा वनडे मैच विवरण: शहर के अपने पहले अंतरराष्ट्रीय खेल की मेजबानी के साथ, 60,000 से अधिक की बिक्री वाली भीड़ घरेलू टीम को खुश करने की उम्मीद है। मैदान ने 2010 में अपने पहले बड़े खेल की मेजबानी की, जब कनाडा की राष्ट्रीय टीम ने एक दिवसीय मैच में छत्तीसगढ़ के खिलाफ खेला।

इंडिया ओपन: सिर ढंका हो या नहीं, इंडोनेशियाई महिलाएं बैडमिंटन के लिए अपने जुनून और सनक में एकजुट हैं

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे वनडे की पिच रिपोर्ट: इस मैदान की सतह बल्ले और गेंद के बीच एक अच्छा संतुलन प्रदान करती है। अब तक, इस स्थान पर केवल दो आईपीएल और आठ सीएलटी20 खेल खेले गए हैं और स्कोर बहुत अधिक नहीं रहे हैं। यह तेज गेंदबाजों के साथ-साथ स्पिनरों को भी मदद प्रदान करता है। खेल के दूसरे भाग में ओस भूमिका निभा सकती है।

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे वनडे की मौसम रिपोर्ट: तापमान 29 प्रतिशत आर्द्रता और 8 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 30 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा वनडे संभावित प्लेइंग XI:

इंडस्ट्रीज़: रोहित शर्माशुभमन गिल, विराट कोहलीईशान किशन (wk), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी

न्यूजीलैंड: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (wk), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपले, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर

भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा वनडे टीम:

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, विराट कोहली, इशान किशन (w), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमीमोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, श्रीकर भरत, रजत पाटीदार, शाहबाज़ अहमद, उमरान मलिक

कुरुक्षेत्र में ढ़ाबा मालिक चूरापोस्त समेत गिरफ्तार: HSNCB ने 27 किलोग्राम नशा बरामद किया; कोर्ट ने दिया 4 दिन का रिमांड

न्यूजीलैंड टीम: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (w/c), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेंटनर, हेनरी शिपले, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर, मार्क चैपमैन, डग ब्रेसवेल, जैकब डफी

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *