सिरसा में SP ऑफिस पहुंचे 2 गांवों के ग्रामीण: दहेज की भेंट चढ़ी बेटी के हत्यारोपाी ससुरालजनों की गिरफ्तारी की मांग

 

 

मृतका परमजीत के हत्यारोपी ससुरालजनों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे ग्रामीण।

हरियाणा के सिरसा में दहेज की भेंट चढ़ी बेटी परमजीत के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंचे। आरोप लगाया कि परमजीत की हत्या कर ससुराल जनों ने उसे पानी की टंकी में लटका दिया। ससुराल के लोग उस पर गलत काम के लिए दबाव बना रहे थे ओर दहेज के लिए तंग कर रहे थे। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

सिरसा में SP ऑफिस पहुंचे 2 गांवों के ग्रामीण: दहेज की भेंट चढ़ी बेटी के हत्यारोपाी ससुरालजनों की गिरफ्तारी की मांग

मृतका परमजीत की मासी बिंद्र कौर, भोला सिंह, हरमनजीत, रेशम सिंह, गुरजंट सिंह, गुरदीप सिंह, जसबीर कौर सहित भीमा और मल्लेवाला 2 गांवों के लोग सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंचे। मासी बिंद्र कौर ने बताया कि परमजीत की शादी करुंगावाली निवासी धर्मप्रीत के साथ 5 महीने पहले शादी हुई थी। शादी के एक माह में ही अवैध धंधे के लिए दबाव बनाया जाने लगा और साथ ही दहेज की डिमांड की जाने लगी।

बेटी के गुनहगारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहुंचे लोग।

बेटी के गुनहगारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहुंचे लोग।

बिंद्र कौर ने बताया कि पिछले शनिवार को उसकी हत्या कर पानी की टंकी में लटका दिया गया। रविवार को परिजनों को इसके बारे में पता लगा था। पुलिस ने पति धर्मप्रीत को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन अन्य ससुरालजनों को गिरफ्तार नहीं किया। हम चाहते है कि इस मामले में अन्य नामजद की भी गिरफ्तारी हो। इस मामले में रोडी थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया हुआ है। मृतका के पति को गिरफ्तार किया हुआ है। मामले में जांच की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
जींद में स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई: एक की मौत, 2 गंभीर घायल; सफीदों-पानीपत रोड पर गाड़ी के अनियंत्रित होने से हादसा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *