17 लाख कैश से भरा ATM चुराया: पानीपत में कृष्णपुरा चौकी से 50 मीटर की दूरी पर वारदात; XUV में आए थे 4 बदमाश

 

 

हरियाणा के पानीपत शहर में चोर 17 लाख कैश से भरा ATM उखाड़ कर ले गए हैं। ICICI बैंक का ATM था। वारदात गोहाना रोड पर कृष्णपुरा चौकी से महज 50 मीटर दूर पुल के पास शनिवार रात को अंजाम दी गई। चोरी का खुलासा उस वक्त हुआ, जब लोगों ने बूथ के गेट उखड़े देखे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

17 लाख कैश से भरा ATM चुराया: पानीपत में कृष्णपुरा चौकी से 50 मीटर की दूरी पर वारदात; XUV में आए थे 4 बदमाश

सूचना मिलते ही SP शशांक कुमार सावन भारी पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। पूरी वारदात का ब्यौरा लिया। बैंक कर्मियों को फोन करके चोरी की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर ही 5 अलग-अलग टीमें गठित करके दिशा-निर्देश दिए। पूरे जिले में नाकाबंदी भी की गई। अब हर आने जाने वाली की चैकिंग हो रही।

मौके पर जांच करती पुलिस।

मौके पर जांच करती पुलिस।

यूं दिया वारदात को अंजाम

जानकारी देते हुए DSP प्रदीप ने बताया कि वारदात रविवार तड़के करीब 3:15 बजे की है। हालांकि पुलिस को सूचना रविवार सुबह मिली थी। ATM बूथ पर लगे CCTV कैमरे पर बदमाशों ने लाल स्प्रे किया और मशीन उखाड़ कर ले गए। मगर आसपास के CCTV खंगालने पर वारदात करने के तरीके का खुलासा हुआ है। एक XUV कार सवार 4 बदमाश आए। उन्होंने पहले जगह की रेकी की। इसके बाद गाड़ी को घुमाकर ATM की तरफ बैक कर दी।

पानीपत में तेल टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर: महिला की मौके पर मौत; 8 माह की बच्ची के पैर पर चढ़ा टायर, 2 घायल

एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे पर की गई लाल स्प्रे।

एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे पर की गई लाल स्प्रे।

बदमाश ATM में घुसे। उन्होंने मशीन को किसी रस्सी से बांधा। यह रस्सी अपनी गाड़ी से बांध दी। इसके बाद दो-तीन प्रयासों के बाद गाड़ी को तेज गति से दौड़ाते हुए मशीन को उखाड़ा गया। मशीन उखड़ने के बाद बदमाश गाड़ी में मशीन डालकर मौके से फरार हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.

जींद के बुढाखेड़ा में व्यक्ति की मौत: महिला समेत 4 पर आत्महत्या के लिए विवश करने का केस; परिजन बोले- हत्या हुई
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *