2022 Kawasaki Ninja 300 बाइक भारत में लॉन्च, नए अवतार में मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स, कीमत समेत पूरी डिटेल

2022 Kawasaki Ninja 300: कावासाकी इंडिया (Kawasaki India) ने अपडेटेड Ninja 300 बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने नई Ninja 300 की कीमत 3.37 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है. इस अपडेटेड मॉडल के ग्राफिक्स में काफी बदलाव किए गए हैं और इसके साथ ही इसे कुछ नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. बाइक में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं, जिसके चलते यह पहले से ज्यादा आकर्षक नज़र आ रही है.

इस बाइक में क्या है खास

नई 2022 कावासाकी Ninja 300 बाइक तीन रंगों में उपलब्ध है, जिसमें Lime Green, Candy Lime Green और Ebony शामिल हैं. Lime Green और Candy Lime Green डुअल-टोन रंग में हैं और साइड पैनल व फ्यूल टैंक पर अपडेटेड ग्राफिक्स दिए गए हैं. वहीं, Ebony (डीप ब्लैक कलर) मोनो-टोन शेड में है और यह बॉडी पैनल पर हरे और ग्रे रंग की स्ट्रिप्स के साथ आता है.

अमृत सरोवर योजना के तहत विधायक डॉ० कृष्ण लाल मिढ़ा ने किया जींद के मनोहरपुर गांव में सरोवर का शुभारम्भ

इंजन

इस बाइक में 296cc पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. यह मोटर 11,000 RPM पर अधिकतम 38.4 hp की पावर और 10,000 RPM पर 26.1 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है और इसमें एक असिस्ट और स्लिपर क्लच भी मिलता है.

हॉट रोड खरखड़ा मोड के सामने हुई बड़ी चोरी… एक 12 बोर राइफल व 25 तोले सोना एवं साढ़े तीन लाख नकदी चोरी… फोन करने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंची मौके पर… देखिए लाइव रिपोर्ट…

मिलेंगे ये फीचर्स

Ninja 300 में 37 मिमी टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और पीछे की तरफ गैस-चार्ज मोनो-शॉक एब्जॉर्बर मिलता है, जिसमें फाइव-वे प्रीलोड एडजस्टेबिलिटी होती है. ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए, इसके दोनों छोर पर डुअल-चैनल ABS के साथ पेटल डिस्क ब्रेक मिलते हैं. कंपनी ने अपनी फीचर लिस्ट को भी अपडेट नहीं किया है. इसके लिए बुकिंग अब शुरू हो गई है. कावासाकी की सबसे किफायती बाइक Ninja 300 का मुकाबला TVS अपाचे RR 310, अपकमिंग न्यू-जनरेशन KTM RC 390 से होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *